PUBG खेलने से किया मना, तो बेटे ने चाकू से रेत दिया पिता का गला

क्राइम
आईएएनएस
Updated Oct 19, 2020 | 12:18 IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने अपने पिता का गला चाकू से इसलिए रेत दिया क्योंकि पिता ने उसे पबजी गेम खेलने से मना कर दिया था।

Father Asked not to play PUBG for long hours, son slashes his neck in Meerut UP
PUBG ने खेलने के किया मना, तो बेटे ने रेता पिता का गला 

मेरठ (उत्तर प्रदेश): मेरठ जिले में एक युवक ने पिता द्वारा पबजी खेलने से मना करने पर चाकू से उनका गला रेत दिया। गौरतलब है कि चीनी गेमिंग ऐप पबजी भारत में केंद्र सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है। घटना की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। घटना में पिता गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं आरोपी आमिर ने भी पिता पर वार करने के बाद खुद को चाकू से घायल कर लिया। पिता और पुत्र दोनों को मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

खबरों के अनुसार, यह घटना जिले के खरखौदा शहर के जमनानगर में गुरुवार को हुई थी, लेकिन पुलिस को घटना की सूचना तुरंत नहीं दी गई थी। युवा ने अपने पिता इरफान पर इसलिए हमला किया, क्योंकि उन्होंने बेटे को लंबे समय तक गेम खेलने से मना किया था। अपने पिता की आलोचना से परेशान होकर आमिर ने चाकू उठाया और अपने पिता के गले पर कई बार वार किया। बाद में उसने खुद के गले पर भी वार किया।

सर्कल ऑफिसर देवेश सिंह ने कहा कि युवा के पिता ने जब उसे गेम नहीं खेलने के लिए कहा तो उसने अपने पिता का गला रेत दिया। युवा भी गंभीर हालत में है। इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा ने कहा कि युवक के परिवार ने बताया कि वह नशे का आदी था और उसका इलाज चल रहा था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर