Haryana के सोनीपत में डबल मर्डर से सनसनी, महिला रेसलर और उसके भाई की गोली मारकर हत्या

हरियाणा के सोनीपत जिले में बुधवार को एक कुश्ती अकादमी में कुछ हमलावरों ने गोलीबारी कर विश्वविद्यालय स्तर की पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की हत्या कर दी। इस हादसे में निशा की मां घायल हो गईं।

Double murder in Haryana's Sonepat, local wrestler and brother shot dead
Haryana: महिला रेसलर और उसके भाई की गोली मारकर हत्या 
मुख्य बातें
  • सोनीपत में महिला पहलवान और उनके भाई की गोली मारकर हत्या
  • जिस महिला पहलवान की हत्या की गयी, उनकी पहचान को लेकर पैदा हुआ था भ्रम
  • निशा दहिया और उनके भाई सूरज की इस घटना में हुई हुई मौत, मां घायल

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में महिला रेसलर और उसके भाई की हत्या का मामला सामने आया है। यहां के हलालपुर गांव में कुश्ती एकेडमी चला रहे पवन नाम के कोच पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव की रहने वाली रेसलर निशा उसके भाई सूरज और उसकी मां पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। वारदात में निशा और उसके भाई सूरज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मां गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है।

कोच पर लगे आरोप

वारदात के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एकेडमी में जमकर तोड़फोड़ की ओर एकेडमी को आग के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक निशा अकेडमी में कुश्ती की प्रैक्टिस करती थी। सूत्रों से खबर है कि एकेडमी का कोच पवन निशा के साथ छेड़छाड़ करता था। वारदात वाले दिन निशा प्रैक्टिस के लिए अकेडमी में थी। उस वक्त पवन ने निशा के घर फोन कर निशा की तबीयत का हवाला देते हुए निशा की माँ और भाई को बुलाया।

जांच में जुटी पुलिस

एकेडमी पहुंचने पर निशा के भाई और मां की पवन के साथ कहासुनी हो गई जिससे गुस्से में आकर पवन ने दोनों बहन भाई पर गोली चला दी। गोली लगने से निशा और उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि निशा की मां गंभीर रूप से घायल हो गई। फिलहाल पुलिस छेड़छाड़ और पैसों के लेनदेन के एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पहले बताया गया था कांस्य पदक विजेता

सोनीपत के सहायक पुलिस अधीक्षक मयंक गुप्ता ने पीटीआई को बताया कि निशा दहिया (20) और उनके भाई सूरज (18) इस घटना में मारे गए। उन्होंने उन खबरों को खारिज कर दिया जिसमें मृतक महिला को कांस्क पदक विजेता पहलवान बताया गया है। गुप्ता ने बताया कि वह विश्वविद्यालय स्तर की पहलवान थीं जो सुशील कुमार कुश्ती अकादमी में अभ्यास कर रही थीं। अधिकारियों ने बताया कि अकादमी का दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार से कोई संबंध नहीं है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर