काला जठेड़ी के बाद दिल्ली पुलिस ने बदमाश अनुराधा चौधरी को गिरफ्तार किया, बदमाश आनंदपाल सिंह की सहयोगी थी

Anuradha Chaudhari: कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शनिवार को कहा कि उसने महिला बदमाश अनुराधा चौधरी को गिरफ्तार किया है।

Anuradha Chaudhari
काला जठेड़ी पुलिस की गिरफ्त में 

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एक स्पेशल टीम ने शनिवार को राजस्थान की मोस्ट वांटेड महिला डॉन अनुराधा चौधरी को गिरफ्तार किया। ये काला जठेड़ी ग्रुप की करीबी सहयोगी है, जो कथित रूप से रंगदारी, अपहरण और हत्या के मामलों में शामिल है। स्पेशल सेल ने इससे पहले मोस्ट वांटेड गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को गिरफ्तार किया था, जो राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में हत्या, अपहरण, अपहरण और हत्या के प्रयास के कई मामलों में शामिल था और उस पर 7,00,000 रुपए का इनाम था।

पुलिस ने कहा कि काला जठेड़ी और अनुराधा को 14 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। डीसीपी मनीषी चंद्रा ने कहा कि काला जठेड़ी अनुराधा समेत अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ राजस्थान और अन्य राज्यों में जघन्य अपराधों को अंजाम देता था। उपायुक्त ने बताया कि संदीप उर्फ काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया है। 

राजस्थान पुलिस ने अनुराधा की गिरफ्तारी पर 10,000 रुपए का इनाम रखा था। अनुराधा कुख्यात बदमाश आनंदपाल सिंह की सहयोगी थी। सिंह 2017 में राजस्थान के चुरू जिले में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। दिल्ली पुलिस ने जठेड़ी के खिलाफ कड़े महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) भी लगाया था। पुलिस के अनुसार, छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद में जठेड़ी के रिश्तेदार सोनू के घायल होने पर उसका नाम सामने आया था। मामले में दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस पहलवान सुशील कुमार के साथ जठेड़ी के कथित संबंधों की भी जांच कर रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर