Delhi: महिला के साथ दरिंदगी, गला घोंटकर हत्‍या, प्राइवेट पार्ट को आग से जलाया, नाबालिग गिरफ्तार

दिल्‍ली में पुलिस ने 17 साल के एक किशोर को महिला के साथ रेप और उसकी हत्‍या के मामले में गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान इसका खुलासा हुआ है कि आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट को आग से जलाया भी, ताकि सबूतों को नष्‍ट क‍िया जा सके।

महिला के साथ दरिंदगी, 17 साल का नाबालिग गिरफ्तार
महिला के साथ दरिंदगी, 17 साल का नाबालिग गिरफ्तार (iStock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • महिला के साथ रेप और हत्‍या के सिलसिले में नाबालिग को ग‍िरफ्तार किया गया है
  • पूछताछ के दौरान आरोपी ने इस मामले में रोंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे किए हैं
  • पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले में 2,700 लोगों से पूछताछ कर चुकी है

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में पुलिस ने 17 साल के एक लड़के को महिला के साथ दुष्‍कर्म और उसकी हत्‍या के सिलसिले में गिरफ्तार किया है। महिला का शव 15 नवंबर को एक नाले में पड़ा मिला था। पुलिस ने 17 नवंबर को इस मालमे में आरोपी को गिरफ्तार किया था। मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

यह मामला दिल्‍ली के द्वारका इलाके का है, जहां महिला का शव 15 नवंबर को नाले में पड़ा मिला था। जांच के दौरान पुलिस ने 17 नवंबर को मर्डर के आरोप में किशोर को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पीड़‍िता के साथ रेप की बात भी कबूली थी।

महिला के साथ हैवानियत

पूछताछ के दौरान इस मामले में पीड़‍िता के साथ हैवानियत का खुलासा हुआ। समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने यह भी कबूला कि उसने महिला की न केवल गला दबाकर हत्‍या की, बल्कि उसके प्राइवेट को आग से जलाया भी, ताकि वह पकड़ा न जाए और सबूतों को नष्‍ट किया जाए।

पीड़‍िता के बारे में पता करने के लिए पुलिस ने उसकी तस्‍वीर का सहारा लिया था और कई लोगों से पूछताछ के बाद वह पीड़‍िता के परिवार तक पहुंची। पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान कम से कम 2,700 लोगों से पूछताछ की गई। पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। पीड़‍िता के शव की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट अभी आनी है। मामले की जांच जारी है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर