Delhi Murder:पत्नी की बेरहमी से हत्या कर पति करता रहा पुलिस को गुमराह, आखिर ऐसे खुला राज

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके से एक महिला के बेरहमी से कत्ल का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि उसके पति ने इस मामले में पुलिस को खासा गुमराह किया।

murder_delhi
प्रतीकात्मक फोटो 

नयी दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर के शेख सराय इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति ने 33 वर्षीय महिला की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी पुलिस ने यह जानकारी दी मामला तब सामने आया जब पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक अस्पताल से फोन आया कि एक महिला को चाकू मारा गया है। उसका पति उसे अस्पताल लाया था और अस्पताल लाने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मेरी जयकर ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था और मामले की जांच की गई तो नया ही मोड़ सामने आया है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसके पति को ही अपनी पत्नी के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार किया है, इस केस में मजे की बात ये रही है कि मृतका का पति काफी देर तक खुद को पीड़ित दिखाकर पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन उसका ये प्लॉन फेल हो गया।

शख्स खून से लथपथ अपनी पत्नी को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा

मालवीय नगर थाने में हॉस्पिटल से फोन आया कि शख्स खून से लथपथ अपनी पत्नी को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा है जिसकी मौत हो चुकी है पुलिस की एक टीम ने वहां पर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया, कहा जा रहा है कि पीड़ित महिला के शरीर पर चाकुओं के करीब 16-17 से ज्यादा वार थे।

आरोपी पति ने पुलिस को इस मामले में काफी गुमराह किया और पीड़ित बनकर पुलिस के साथ घूमता रहा बाद में पुलिस को जब उसपर शक हुआ तो मामले की गंभीरता से जांच की गई तो इस मामले में नया ही मोड़ आ गया और पुलिस ने पति के अलावा दो सुपारी किलर को भी गिरफ्तार किया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर