Delhi Crime: दिल्ली में मोटरसाइकिल सवारों ने डीटीसी ड्राइवर को गोली मारी, हुई मौत 

क्राइम
भाषा
Updated Jul 07, 2022 | 19:19 IST

Delhi Motorcyclist shoots DTC driver: दिल्ली में क्राइम की एक वारदात सामने आई है राजधानी के गोविंदपुरी इलाके में मोटरसाइकिल सवार लोगों ने डीटीसी ड्राइवर को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Delhi MURDER
प्रतीकात्मक फोटो 

नयी दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों ने 45 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके परिवार के सामने गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।उन्होंने बताया, मृतक संजीव कुमार स्थानीय निवासी थे और दिल्ली परिवहन निगम में बतौर बस चालक काम करते थे।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुधवार की रात करीब आठ बजे कुमार अपनी पत्नी और आठ साल के बेटे के साथ मोटरसाइकिल से फतेह सिंह मार्ग स्थित बाज़ार से वापस लौट रहे थे, तभी दो लोगों ने उन पर गोली चला दी जो उनके कंधे और पीठ पर लगी।

'मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है'

अधिकारी ने बताया कि उन्हें तुरंत मजीदिया अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) ईशा पांडे ने कहा कि हत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है और मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि कुमार की पत्नी के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उपायुक्त ने यह भी कहा कि आरोपी की पहचान करने और घटनाक्रम का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज प्राप्त करने की कोशिश की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर