Ghaziabad Murder Update: युवती का शव जलाने के मामले में नया मोड़, घटनास्थल पर मिला कुछ ऐसा चौंक गई पुलिस

Ghaziabad Murder Update: कविनगर क्षेत्र में ब्‍लाइंड मर्डर केस में पुलिस को एक अहम सबूत हाथ लगा है। पुलिस को घटनास्‍थल के पास से ब्रीफकेस में इस्‍तेमाल होने वाला लोहे का हुक मिला है। जिसके आधार पर पुलिस मान कर चल रही है कि युवती की कहीं और हत्‍या करने के बाद यहां लाकर जलाया गया।

girl burnt to death
युवती की जलाकर हत्‍या मामले में मिला अहम सबूत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवती की हत्‍या कर जलाने के मामले में अभी तक नहीं हो सकी पहचान
  • 40 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद भी पुलिस खाली हाथ
  • पुलिस की पांच विशेष टीमें कर रही मामले की जांच, डीएनए सैंपल रखा

Ghaziabad Murder Update: कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में 29 जून की रात एक 25 वर्षीय युवती का शव जलाने के मामले में पुलिस अभी तक खाली हाथ है। अभी तक न तो मृतक युवती की पहचान हो पाई है और न ही हत्‍यारों की। इस मामले की जांच के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया गया है, जो सीसीटीवी कैमरों व लोगों से पूछताछ कर युवती की पहचान करने की कोशिश कर रही है। वहीं जांच के दौरान पुलिस को घटना स्‍थल एक एक अहम सबूत भी मिला है।

घटनास्थल पर पुलिस को एकमात्र सबूत के तौर ब्रीफकेस में इस्‍तेमाल होने वाला लोहे का हुक मिला है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि, इससे लग रहा है कि युवती की कहीं पर हत्‍या करके शव को यहां ब्रीफकेस में लाकर जलाया गया। हालांकि, इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है कि हुक वहां पहले से ही पड़ा रहा हो। इस हुक को जांच के लिए अब विधि विज्ञान प्रयोगशाला में भेज दिया गया है। इससे यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि युवती को किस ज्वलनशील पदार्थ से जलाया गया।

पुलिस बूथ से 100 मीटर की दूरी पर ही जलाया गया था शव

बता दें कि 29 जून को रात करीब साढ़े दस बजे युवती को पुलिस बूथ से महज 100 मीटर की दूरी पर जलाया गया। शव 100 फीसदी जली हुई हालत में था, जिस वजह से युवती की पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस ने युवती के शव की फोटो गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ और दिल्ली के थानों में भी पहचान के लिए भेजी है। इसके अलावा पुलिस ने अब तक जिले की 20 लापता महिलाओं के फोटो के साथ भी शव के फोटो का मिलान किया, लेकिन किसी से भी नहीं मिला। वहीं पुलिस ने घटनास्‍थल के आसपास लगे 40 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि हत्यारे ने शव को पूरी तरह से जला दिया है, कपड़े भी जलकर राख हो गए। शव के पास से गहने आदि की कोई और निशानी भी नहीं मिली। इसलिए पहचान में मुश्किल हो रही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई है और डीएनए जांच के लिए नमूने भी रख लिए हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर