ससुर के साथ थे बहू के नाजायज संबंध, पति को पता चला तो उठा लिया खौफनाक कदम

पंजाब के मानसा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां बहू और ससुर के बीच नाजायज संबंधों में बाधा बन रहे पति को को इस करतूत का खौफनाक खामियाजा भुगतना पड़ा।  

daughter-in-law was having an illicit relationship with her father-in-law, killed her husband
ससुर के साथ नाजायज संबंध बना रही थी बहू, पति को पता चला तो.. 

मुख्य बातें

  • पंजाब के मानसा में अवैध संबंधों के चलते हुए 25 साल के शख्स का मर्डर
  • बहु और ससुर के नाजायाध संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

चंडीगढ़:  पंजाब के मानसा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो एक बहू और ससुर के नाजायज संबंधों से जुड़ा हुआ है। मानसा के एक गांव में रहने वाली एक महिला के अपने ही ससुर के साथ काफी समय से नाजायाज संबंध बन गए थे और पति को भी इसका शक हो गया था। बाद में जब पति दोनों के नाजायज संबंधों में रोड़ा बनने लगा तो ससुर के साथ मिलकर बहू ने अपने ही पति को रास्ते से हटाने की ऐसी खौफनाक साजिश रची जिससे जानकर हर कोई हैरान है।

चुपचाप तरीके से हत्या कर किया अंतिम संस्कार
पत्नी ने ससुर के साथ मिलकर पति की धारदार हथियारों से हत्या कर दी। इतना ही नहीं  ससुर और बहु ने मिलकर सबूत मिटाने के लिए गुपचुप तरीके से पति का अंतिम संस्कार भी कर दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है और विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए दोनों को जेल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने भेजा जेल
'आज तक' के मुताबिक, जो बात सामने निकलकर आई हैं मानसा के मूसा गांव में रहने नाले 25 साल के जगजीत सिंह की पत्नी जसप्रीत कौर के अपने ही ससुर यानि जगजीत के पिता के साथ नाजायज संबंध थे और ऐसे में जगजीत उनकी राहत में रोड़ा बन रहा है। अपनी बाधा को खत्म करने के लिए दोनों ने मिलकर जगजीत की हत्या करने की साजिश रची और एक रात धारदार हथियार से उसका कत्ल कर दिया। किसी को पता ना चल सके इसलिए सबूत मिटाने के लिए उन्होंने चुपचाप शव को जला भी दिया। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुट गई है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर