Bengali Model Suicide: अब फंदे से लटका मिला बंगाली मॉडल 18 साल की सरस्वती दास का शव

Bengali model Saraswati Das hanging: कोलकाता के कस्बा एरिया में स्थित मॉडल सरस्वती के घर पर उनकी डेडबॉडी फंदे से लटकी मिली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Bengali model Saraswati Das suicide
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में  बंगाली मॉडल्स की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है, अब 18 साल की सरस्वती दास का शव फंदे से लटका मिला है जिससे हड़कंप मचा है। हाल ही में कोलकाता की आत्महत्या के तीन मामले सामने आ चुके हैं वहीं को कस्बा के बेदियाडांगा इलाके में एक और मॉडल अपने आवास पर लटकी हुई पाई गई थी। शहर में किसी मॉडल या अभिनेता की रहस्यमयी मौत का यह चौथा मामला है।

पुलिस ने कहा कि 18 साल की सरस्वती दास का शव रविवार को उसके कमरे में लटका मिला। पुलिस ने बताया कि सरस्वती मॉडल होने के साथ-साथ मेकअप आर्टिस्ट भी थीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, सरस्वती, जो छोटे व्यवसायों के लिए मॉडलिंग करती थी और उसके पास कई प्रस्ताव थे, ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

कोलकाता में एक और मॉडल ने की सुसाइड, बिदिशा डे की ही तरह फंदे से लटकी मिली मंजूषा नियोगी की लाश

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है लेकिन वे अन्य कोणों से भी देख रहे हैं। लड़की को उसकी दादी ने फांसी पर लटका पाया और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जिसने पुलिस को सूचित किया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि वे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। अधिकारी के अनुसार, सरस्वती के पिता ने परिवार को छोड़ दिया जब वह एक बच्ची थी, और उसकी माँ और चाची ने उसका पालन-पोषण किया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर