सुसाइड करने से पहले वीडियो बनाकर बोला युवक- पत्नी के कई लड़कों से हैं संबंध, मुझे नीचा दिखाने के लिए करती है ऐसा

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Oct 20, 2021 | 14:06 IST

उत्तर प्रदेश के औरैया स्थित ब्रह्मनगर में एक युवक के सुसाइड करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। युवक ने सुसाइड करने से पहले वीडियो बनाया और पत्नी तथा सास पर गंभीर आरोप लगाए।

Before committing suicide, Auraiya Boy says wife has relations with many boys
'पत्नी के कई लड़कों से हैं संबंध, इसलिए कर रहा हूं सुसाइड' 
मुख्य बातें
  • यूपी के औरेया में युवक ने सुसाइड करने से पहले लगाए पत्नी पर गंभीर आरोप
  • युवक ने कहा- पत्नी नीचा दिखाने के लिए कई युवकों से बनाती है संबंध
  • 2020 में युवक ने किया था प्रेम विवाह, शादी के बाद से ही रिश्तों में आ गई थी खटास

औरेया: उत्तर प्रदेश के औरेया ज‍िले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 25 साल के युवक ने सुसाइड से पहले अपना वीड‍ियो बनाया। वीडियो में उसने अपनी पत्नी तथा सास पर जो आरोप लगाए हैं वो गंभीर हैं।  युवक ने वीडियो में बताया कि कैसे उसकी पत्नी और सास द्वारा उसे प्रताड़ित किया गया जिस वजह से वह सुसाइड कर रहा है। युवक का शव मिलने के बाद परिजनों ने उसका शव थाने में रखकर प्रदर्शन भी किया और युवक की पत्नी तथा सास को आत्महत्या का दोषी मानते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। 

 2020 में हुई थी शादी

खबर के मुताबिक, सुसाइड करने वाले युवक का नाम ऋषभ पाठक है जिसकी 2020 में तनु के साथ लव मैरिज हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही तनु अपने जेवर और कपड़े लेकर मां के पास चले गई। ऋषभ ने वीडियो में सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि तनु ने करवाचौथ पर महंगे गिफ्ट की मांग की थी जिस पर ऋषभ ने असर्मथता जताई थी। आरोप है कि इसके बाद तनु और उसकी मां ने ऋषभ की पिटाई भी की और गले की चेन तथा हाथ की अंगूठी छीन ली। ऋषभ के मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग भी मिली है।

क्या कहा वीडियो में

ऋषभ ने फांसी के फंदे पर झूलने से पहले वीडियो बनाया और पत्नी तथा सास पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, ' मेरी पत्नी के अन्य लड़कों से शार‍ीर‍िक संबंध हैं और वह ऐसा मुझे नीचा द‍िखाने के ल‍िए ऐसा करती है। मेरी सास ने भी दो शादी की और दोनों पत‍ि को मरवा द‍िया। मां और बेटी दोनों स‍िगरेट और शराब पीकर पैसों के ल‍िए प्रताड़‍ित करते हैं जिस कारण मुझपर 7 लाख रुपये का कर्जा हो गया। ऐसा किसी और के साथ ना हो इसलिए यह वीडियो बना रहा हूं।'

फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों के हंगामे के बाद रिपोर्ट लिखकर परिजनों के गुस्से को कम किया। पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात कर दोषिय़ों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर