Soujanya Suicide Case: साउथ एक्ट्रेस सौजन्या ने की सुसाइड, बेडरूम से बरामद हुई डेड बॉडी

Kannada TV Actress Soujanya Suicide case: पुलिस को साउथ की फेमस एक्ट्रेस सौजन्या के कमरे से एक सुसाइट नोट मिला है जिसमें उन्होंने किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है...

Soujanya Commit Suicide case| police found Kannada TV Serial Actress Soujanya dead body
एक्ट्रेस सौजन्या। 
मुख्य बातें
  • एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।
  • अभिनेत्री सौजन्या की डेड बॉडी उनके बेंगलुरु स्‍थ‍ित घर के बेडरूम से बरामद की गई है।
  • पुलिस ने बताया है कि उनके रूम का दरवाजा अंदर से लॉक था।

फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री से काफी वक्त से दुख से भरी खबरें सामने आ रही हैं। अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि साउथ की फेमस एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने सुसाइड कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री सौजन्या की डेड बॉडी उनके बेंगलुरु स्‍थ‍ित घर के बेडरूम से बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया है कि उनके रूम का दरवाजा अंदर से लॉक था। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फंदे से झूल रही एक्ट्रेस सौजन्या के शव को बाहर निकाला, उन्होंने साड़ी को फंदा बनाया था। पैरों पर बने टैटू के निशान से एक्ट्रेस की पहचान की गई है। पुलिस को एक्‍ट्रेस के कमरे से एक सुसाइट नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उन्होंने सुसाइड नोट में अपने इस फैसले के लिए माता-पिता से भी माफी मांगी है।

डिप्रेशन में थीं सौजन्या
सौजन्‍या बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में अकेली रहती थीं। सुसाइड नोट में परिवार से इस आत्‍मघाती कदम उठाने के लिए माफी मांगी है। यह सुसाइड नोट 27 सितंबर को लिखा गया है। एक्‍ट्रेस सौजन्या ने अपने सुसाइड नोट में डिप्रेशन से पीड़ित होने की बात कुबूल की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एक्ट्रेस के परिवार और उनके दोस्‍तों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस इस मामले में यह जानना चाहती है कि एक्‍ट्रेस की इस हालात के लिए कौन जिम्‍मेदार है कहीं उन्‍हें सुसाइड के लिए उकसाया तो नहीं गया था। उन्होंने नोट में अपनी मेंटल प्रॉब्लम से जूझने का भी जिक्र किया है। साथ ही बुरे वक्‍त में साथ देने वाले सभी साथियों को उन्होंने धन्यवाद दिया है।

सौजन्‍या ने नोट में यह भी लिखा है कि उन्‍हें कोई बीमारी नहीं थी, लेकिन वह मानसिक परेशानियों से जूझ रही थीं। वह कई साउथ इंडियन फिल्‍मों का भी हिस्‍सा रही हैं। इतना ही नहीं सौजन्‍या ने कन्नड़ के कई बड़े सीरियल में भी काम किया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है। बता दें, इसी साल की शुरुआत में बिग बॉस कन्नड़ फेम चैत्र कूटूर ने भी आत्महत्या की कोश‍िश की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर