Crime News:अमेठी में दलित प्रधानपति को दबंगों ने अपहरण कर जलाया जिंदा, यूपी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान

Pradhanpati murder in amethi: यूपी के अमेठी से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दलित प्रधानपति को कुछ दबंगों ने पहले अपहरण किया और जिंदा जला दिया।

Crime News:अमेठी में दलित प्रधानपति को दबंगों ने अपहरण कर जलाया जिंदा, यूपी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान
अमेठी जिले की बंदोईया गांव में वारदात 

मुख्य बातें

  • अमेठी जिले की बंदोईया गांव में वारदात, दबंगों ने प्रधानपति को जलाया जिंदा
  • पीड़ित परिवार का गांव के पांच लोगों पर अपहरण और हत्याकांड में शामिल होने का आरोप
  • सभी पांचों आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

लखनऊ। राजधानी लखनऊ से अमेठी करीब 125 किमी दूर है। लेकिन वहां से एक ऐसी दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जो रुह कंपा दे। दलित प्रधानपति को कुछ दबंगों ने पहले अपहरण किया और बाद में उसे जिंदा जला दिया। इस संबंध में पुलिसिया तफ्तीश जारी है लेकिन आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं। बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी से सांसद हैं। 

अमेठी का है मामला
मामला अमेठी के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के बंदोईया गांव का है। बताया जा रहा है कि महिला ग्राम प्रधान छोटंका के पति अर्जुन गांव से गायब हो गए थे। कुछ देर बाद गांव के ही एक मकान की बाउंड्री में अर्जुन करीब 90 फीसदी अवस्था में जले हुए मिले। घरवालों ने ग्रामीणों की मदद से उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसे जब जानकारी मिली तो पीड़ित को सुल्तानपुर जिला अस्पताल ले गई। लेकिन हालत गंभीर होने पर पीड़ित को लखनऊ के लिए रेफर किया हालांकि उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। 

पुलिस गिरफ्त से आरोपी बाहर
अर्जुन के परिवार वालों का कहना है कि गुरुवार को करीब 5.30 बजे के आसपास प्रधानपति का अपहरण किया गया। उसके बाद जला कर उनकी हत्या कर दी गई।  अमेठी के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह बताया कि ग्रामीणों ने प्रधानपति के घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई। परिजनों ने गांव के 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तापी के लिए दबिश दे रही है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर