Husband Kills Wife: औरेया में पत्नी की हत्या करने के बाद उसका सिर गोद में रखकर रोता रहा पति

husband kills wife in Auraiya UP: यूपी के औरैया जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके बाद उसके सिर गोद में रखकर रोने लगा, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

After killing the wife in Auraiya UP the husband kept crying with his head in his lap
देशराज पत्नी का शव गोद में लेकर जोर-जोर से रोने लगा बताया जा रहा है कि देशराज ने शराब पी रखी थी 

कहा जाता है कि पति पत्नी का साथ बहुद खास होता है लेकिन उस वक्त क्या किया जाए जब उसमें दरार पड़ जाए और वो इतनी चौड़ी हो जाए कि मरने मारने की नौबत आ जाए तो ऐसे में उसकी परिणिति बेहद ही खतरनाक होती है और हत्या जैसे कदम भी उठा लिए जाते हैं। उत्तर प्रदेश के औरेय्या में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या बेरहमी के साथ कर दी और बाद में उसकी सिर गोद में रखकर रोता रहा, पड़ोसियों ने जब रोने की आवाज सुनी तो ये सारा मामला सामने आया फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

हत्यारे पति का नाम देशराज है और वो गुजरात में प्राइवेट नौकरी करता है संडे को वह घर आया था और पत्नी उमा व चार साल  के बच्चे के साथ घर पर था। देर शाम संदिग्ध हालात में उमा की मौत हो गई  इसके बाद देशराज पत्नी का शव गोद में लेकर जोर-जोर से रोने लगा बताया जा रहा है कि देशराज ने शराब पी रखी थी।

बताते हैं कि हत्या करने के बाद पति अपनी पत्नी का सिर गोद में रखकर रातभर रोका रहा, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है और जानने की कोशिश में जुटी है कि क्यों उस शख्स ने ऐसा हैवानियत भरा कदम उठाया।

वहीं स्थानीय पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दहेज को लेकर हत्या का मामला दर्ज किया है पुलिस का कहना है कि मृतका के गले पर निशान पाए गए हैं और मृतका के मायके पक्ष को सूचना दी गई है और हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर