शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर की नृशंस हत्या,हरियाणा के महेंद्रगढ़ हुई वारदात

 Man hacks wife and three kids: हरियाणा के महेंद्रगढ़ के नारनौल के एक व्यक्ति ने मंगलवार रात अपनी पत्नी और तीन बच्चों की कथित तौर पर हत्या कर दी और फरार हो गया।

  Man hacks wife three kids to death with an axe in Mahendragarh Haryana
प्रतीकात्मक फोटो 

क्या कोई व्यक्ति इतना निर्दयी हो सकता है कि अपनी पत्नी की हत्या कर दे और ना सिर्फ पत्नी बल्कि 3 मासूम बच्चों को भी अपने हाथ से मौत की नींद सुला दे, जी हां ऐसी ही एक वारदात हरियाणा से सामने आई है। बताया जा रहा है कि  महेंद्रगढ़ के नारनौल में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की कथित तौर पर हत्या कर दी घटना को अंजाम देकर वो वहां से भाग गया।

आरोपी शख्स राजमिस्त्री का काम करता था घटना तब सामने आई जब पड़ोसियों ने देखा कि उनके घर पर कोई गतिविधि नहीं है तो लोगों का शक गया और ये भयानक मामला सामने आया। आरोपी की पहचान तुलसीदास के रूप में हुई। तुलसीदास मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के मूल निवासी हैं। कथित तौर पर, तुलसीदार ने कुल्हाड़ी का इस्तेमाल करके अपने परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

मृतकों की पहचान आरती के रूप में हुई। आरोपी ने अपने तीन बच्चों- 7 साल के और 6 साल के बेटे और 4 साल की बेटी को भी मार डाला। कथित तौर पर आरोपी अपने परिवार की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया।

पड़ोसियों ने मेन गेट को खोला और परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए

मनोज कुमार, नारनौल सिटी स्टेशन हाउस ऑफिसर ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि एक पड़ोसी ने देखा कि मृतक की झोपड़ी में कोई गतिविधि नहीं थी, पुलिस को सूचित किया। पड़ोसियों ने मुख्य गेट को खोला और परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए।घटना से अवगत होने पर, पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक के शवों को शव परीक्षण के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। एसएचओ ने कहा, "महिला के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। वे कल शव लेने नारनौल पहुंचेंगे।" कथित तौर पर, पुलिस ने आरोपियों द्वारा इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को बरामद किया है। अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई।

इस साल अगस्त में, एक महिला और उसकी बेटी ने नाला सोपारा में अपने पति की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। आरोपी ने अपने पति के साथ 4 लाख रुपये के चेक पर बहस की थी जिसे उसने नहीं सुना था। बहस के दौरान, महिला और उसकी बेटी ने एक खिड़की के सामने आदमी को पीटा और एक टूटे हुए गिलास से उस पर वार किया। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर