Patna: पैसे को लेकर हुआ पत्नी से झगड़ा, शराबी बाप ने ढाई साल की बेटी को पटक कर मार डाला

पैसे को लेकर पत्नी से झगड़ा होने पर शख्स इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी ढाई साल की बेटी को मार डाला। शराबी बाप ने अपनी ढाई साल की बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला।

man killed daughter
शराबी बाप ने ली बेटी की जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image

पटना : शराबी बाप ने अपनी ढाई साल की बेटी की हत्या कर दी। सनसनीखेज मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रहा है। पटना के कदमकुंआ पुलिस थाने के अंतर्गत भूषण लेन में रहने वाला ये शख्स अपनी पत्नी से झगड़ा करने के बाद गुस्से में ढाई साल की अपनी बेटी को पटक कर मार डाला। ये वारदात बुधवार की है।

कदमकुआं थाने के एसएचओ निशिकांत निशि ने बताया कि आरोपी की पहचान 30 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार के रुप में हुई है। मृतक बच्ची का नाम सानिया कुमारी है। पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र का मंगलवार की रात अपनी पत्नी स्वीची देवी के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया था। जांच में ये पता चला कि धर्मेंद्र ने रविवार को सड़क पर 2000 रुपए पाए थे।

स्वीटी ने इसमें से धर्मेंद्र से बिना पूछे हजार रुपए ले लिए। मंगलवार की रात जब धर्मेंद्र नशे की हालत में घर आया तब उसे इस बात का पता चला। धर्मेंद्र एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है जबकि उसकी पत्नी एक अस्पताल में मेड का काम करती है। पुलिस ने बताया कि पैसे को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद धर्मेंद्र ने स्वीटी को धक्का मार कर घर से निकाल दिया।

वह अपने माता-पिता के घर चली गई। उसने उस समय अपनी बेटी सानिया को भी मारा था। पुलिस के मुताबिक अगले दिन स्वीटी अपने काम पर चली गई और धर्मेंद्र अपनी बेटी को लाने अपने ससुराल  चला गया। वहां भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद वह घर वापस आकर अपनी बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

ये घटना दोपहर के 1-2 बपजे के करीब की है। पड़ोसियों ने पुलिस को खबर किया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। स्वीटी की शिकायत के आधार पर धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Patna News in Hindi (पटना समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर