Patiala: मामा ने बेरहमी से की 3 साल की भांजी की हत्या, पेचकस से किए 25-30 वार

Patiala: पंजाब के पटियाला में एक शख्स ने अपनी साढ़े तीन साल की भांजी की बेरहमी से हत्या कर दी। उसने धारदार हथियार से 25-30 बार बच्ची पर वार किया।

crime
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: पंजाब के पटियाला एक शख्स ने शनिवार को अपनी बहन की बेटी को कथित तौर पर चाकू से कई बार हमले कर मार दिया। कथित तौर पर आरोपी अपनी बहन के बार-बार आने-जाने से परेशान था। आरोपी की पहचान पंकज कुमार बंसल के रूप में हुई है। वह पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में सब-डिविजनल ऑफिसर के तौर पर काम करता था लेकिन करीब पांच साल पहले उसे बर्खास्त कर दिया गया था।

कथित तौर पर बंसल डिप्रेशन से जूझ रहे था और पिछले कुछ महीनों से असामान्य व्यवहार कर रहा था। घटना शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे हुई जब आरोपी साढ़े तीन साल की बच्ची को साथ खेलने के बहाने दूसरे कमरे में ले गया। एसपी (सिटी) हरपाल सिंह ने बताया कि बच्ची अपने नाना-नानी के कमरे में अकेली खेल रही थी और उसकी नानी रसोई में थी। बच्ची की मां निशि गुप्ता अपने पिता कृष्ण कुमार के साथ दवाई लेने गई थी।

उन्होंने बताया कि पंकज अपनी बहन के घर में बार-बार आने से नाखुश था। वह लड़की को दूसरे कमरे में ले गया, दरवाजा बंद कर दिया और उसके पेट में लगभग 25-30 बार आइस पिक से वार किया। ऐसा संदेह है कि आरोपी ने लड़की का मुंह बंद कर दिया था।

इस बीच, निशि ने अपनी बेटी की तलाश करने की कोशिश की और देखा कि उसके माता-पिता का कमरा खुला हुआ था। इसके बाद उसने मदद के लिए अपनी मां और पड़ोसियों को बुलाया। दरवाजा खोलने पर महिला ने देखा कि उसकी साढ़े तीन साल की बेटी खून से लथपथ पड़ी है। आरोपी मौके से निकल गया था लेकिन बाद में उसका पता लगा लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर