Meerut lynching: बेहद दुखद! मेरठ में 9वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, गले पर धारदार हथियार के निशान

मेरठ के परतापुर इलाके में 15 साल के बच्चे की गला काट कर हत्या कर दी गई। बच्चा 1 दिन पहले लापता हुआ था। सोमवार को परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए परतापुर थाने में तहरीर दी थी।

Meerut student murder
मेरठ में नौवीं कक्षा के छात्र की पीट-पीटकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: मेरठ (Meerut) जिले के थाना परतापुर क्षेत्र के एक गांव में नौवीं कक्षा के छात्र की पीट-पीटकर हत्या (9th class student lynched) कर दी गई। छात्र का शव गांव के बाहर झाड़ियों में पड़ा मिला। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी, पुलिस के अनुसार घोपला मोड़ निवासी 14 साल का आदित्य शर्मा महेंद्र सिंह स्मारक इंटर कॉलेज में नौवीं कक्षा का छात्र था। 

उन्होंने बताया कि हर रोज की तरह आदित्य सोमवार की शाम घर से ट्यूशन के लिए निकला था लेकिन वापस नहीं आया। इसके बाद पहले तो परिजनों ने खुद उसकी तलाश की, लेकिन जब छात्र का कोई पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

...तो वहां आदित्य का लहूलुहान शव मिला

पुलिस ने बताया कि आदित्य के सहपाठियों से पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि आदित्य गांव के बाहर झाड़ियों के पास है। परिजनों ने झाड़ियों के आसपास बताई गई जगह पर तलाश की तो वहां आदित्य का लहूलुहान शव मिला उन्होंने बताया कि उसके शरीर पर चोट के कई निशान हैं। उसका स्कूल बैग भी पास में पड़ा मिला। पुलिस ने जब खोजबीन की तो मृतक छात्र के मोबाइल से काफी नंबर भी डिलीट किए गए थे। आशंका है कि छात्र की पीट-पीटकर हत्या की गई है।

सहायक पुलिस अधीक्षक ब्रह्मपुरी विवेक यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से हत्या के आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

पुलिस ने CCTV फुटेज भी खंगाली

पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज भी देखी पुलिस का कहना है कि हो सकता है हत्या करने वाले नजदीकी रहे हों और बच्चे को ले जाकर घर से दूर जाकर हत्या कर दी हो इसके साथ ही पुलिस यह भी जांच कर रही है कि बच्चे की कहीं दूसरे स्थान पर हत्या कर शव तो नहीं फेंका गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर