EXCLUSIVE: 'क्रिकेट आज है कल नहीं होगा पर इंसान अच्छे बनेंगे', रोहित-राहुल युग पर गौतम गंभीर ने कही बड़ी बात

क्रिकेट
Updated Nov 21, 2021 | 08:11 IST

Gautam Gambhir Exclusive Interview: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के युग को लेकर खुलकर अपनी राय का इजहार किया।

टी20 विश्व कप 2021 में हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने नए सिरे से आगाज किया है। विराट कोहली के टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को इस फॉर्मेट की कमान सौंपी गई है। वहीं, रवि शास्त्री का बतौर हेड कोच कार्यकाल समाप्त होने के बाद राहुल द्रविड़ को यह जिम्मेदारी मिली है। रोहित-राहुल युग की शुरुआत होने पर काफी चर्चा हो रही है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी रोहित-राहुल युग पर खुलकर अपनी राय का इजहार किया है। उन्होंने टाइम्स नाउ नवभारत के साथ खास बातचीत में कहा कि राहुल द्रविड़ के रहते खिलाड़ी विनम्रता सीखेंगे। क्रिकेट आज है और कल नहीं होगा पर खिलाड़ी अच्छे इंसान बनेंगे। उनका सबसे बड़ा मकसद यही रहेगा कि क्रिकेट में खिलाड़ी अच्छा करे या ना करे इंसान अच्छा बने। गंभीर ने इसके अलावा और भी कई अन्य चीजों पर अपने विचार रखे। देखें वीडियो...।  

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर