कौन है जया भारद्वाज? दीप‍क चाहर ने मैच के बाद स्‍टेडियम में ही की सगाई

Who is Deepak Chahar's girlfriend: पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ऑलराउंडर दीपक चाहर ने स्‍टैंड्स में जाकर जया भारद्वाज से सगाई की। जानिए जया भारद्वाज के बारे में सबकुछ।

deepak chahar engaged to jaya bharadwaj
दीपक चाहर ने जया भारद्वाज से की सगाई 

मुख्य बातें

  • दीपक चाहर ने पंजाब के खिलाफ मैच के बाद जया भारद्वाज से सगाई की
  • दीपक चाहर ने स्‍टैंड्स में जाकर पहले जया को प्रपोज किया और फिर सगाई की
  • दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज के बारे में जानिए सबकुछ

Deepak Chahar's girlfriend Jaya Bharadwaj: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ऑलराउंडर दीपक चाहर ने गुरुवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के बाद जया भारद्वाज से स्‍टेडियम में सगाई कर ली। दीपक चाहर ने मैच के बाद स्‍टैंड्स में जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग दिखाकर प्रपोज किया और‍ फिर गले लगने के बाद सगाई कर ली। दीपक चाहर की सगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के टीम साथी दीपक चाहर की खुशी में शामिल हुए और इस कपल को ढेरों शुभकामनाएं दी।

दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा- ''खास पल। तस्वीरें सब कुछ कहती हैं। आपकी तमाम दुआएं चाहिए होंगी।" 

इसके बाद से जया भारद्वाज के बारे में लोगों की जानने की बेकरारी बढ़ती दिख रही है। कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज? दीपक चाहर और जया की लव स्‍टोरी? क्‍या करती हैं जया भारद्वाज? ऐसी कई चीजें क्रिकेट फैंस सर्च कर रहे हैं। चलिए आपको दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज के बारे में कई महत्‍वपूर्ण चीजें बताते हैं।

जया भारद्वाज का परिचय

जया भारद्वाज पूर्व बिग बॉस कंटेस्‍टेंट और एक्‍टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। जया और दीपक कथित तौर पर एक-दूसरे को काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं। जया इस साल कई बार सीएसके के मैचों में स्‍टैंड्स में बैठी हुई नजर आईं। इस साल जया और दीपक के अफेयर के चर्चे जोरो पर रहे हैं। हालांकि, यह कपल कभी सार्वजनिक रूप से एकसाथ नजर नहीं आया। 

जया भारद्वाज ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है और इस समय एक कॉर्पोरेट फर्म में कार्यरत हैं। वह दिल्‍ली की हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपक ने इस साल पहले ही जया का परिचय अपने भारतीय टीम और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के टीम साथियों से कराया था। पता हो कि 29 साल के दीपक चाहर 2018 से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का हिस्‍सा हैं। बहरहाल, सीएसके को गुरुवार को पंजाब किंग्‍स के हाथों 7 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट पर 134 रन बनाए। जवाब में पंजाब ने 13 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर