PBKS vs KKR Live Streaming, IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें पंजाब-कोलकाता के बीच मैच, Live Streaming

IPL 2021, PBKS vs KKR, Live Streaming, TV telecast: आज पंजाब किंग्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का 21वां मैच खेला जाएगा। जानिए कब, कहां और कैसे देखें इस मैच का लाइव प्रसारण।

kkr vs pbks
केकेआर बनाम पीबीकेएस 

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 का 21वां मैच - पंजाब किंग्‍स बनाम कोलकाता नाइटराइडर्स
  • पंजाब किंग्‍स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर काबिज है
  • कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अंक तालिका में अंतिम स्‍थान पर काबिज है

अहमदाबाद: आईपीएल 2021 का 21वां मैच पंजाब किंग्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों ने अब तक पांच-पांच मैच खेले हैं, जिसमें पंजाब ने दो मुकाबले जीते जबकि केकेआर सिर्फ एक मैच जीत पाई। कोलकाता नाइटराइडर्स को पिछले चार मैचों में लगातार शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है और वो इस जाल से बाहर निकलना चाहेगी। 

वहीं पंजाब किंग्‍स की टीम ने अपने पिछले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को मात दी और केकेआर के खिलाफ भी विजयी लय को बरकरार रखना चाहेगी।

इयोन मोर्गन के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स इस समय अंक तालिका में अंतिम स्‍थान पर है। वहीं केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स पांचवें स्‍थान पर काबिज है। इस मुकाबले के साथ ही आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू हो रहा है, जहां मुकाबले अब नए स्‍थान पर खेले जाएंगे। पंजाब और कोलकाता के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। 

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल के मैच बिना दर्शकों के खेले जा रहे हैं। ऐसे में आईपीएल फैंस टीवी और मोबाइल पर मैच देखने का लुत्फ उठा रहे हैं। आइए जानते हैं कि हैदराबाद और दिल्ली का मुकाबला कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं।

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 21वां मैच| When will 21th match of IPL 2021 be played?

पंजाब किंग्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का 21वां मैच 26 अप्रैल (सोमवार) को खेला जाएगा।

-  कितने बजे शुरू होगा पंजाब-कोलकाता आईपीएल 2021 का 21वां मैच| PBKS vs KKR IPL 2021 Match 21 timing?

आईपीएल 2021 का 21वां मैच पंजाब किंग्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगी।

- किस मैदान पर खेला जाएगा पंजाब-कोलकाता मुकाबला। PBKS vs KKR match venue

पंजाब किंग्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं पंजाब-कोलकाता आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of PBKS vs KKR

पंजाब किंग्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का 21वां मैच आप स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- पंजाब किंग्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of PBKS vs KKR 2021 match?

आईपीएल 2021 के 21वें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर