CSK vs RCB: हार तो मिली, साथ ही विराट कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 25, 2021 | 22:20 IST

Virat Kohli fined: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज कप्तान विराट कोहली को रविवार को इस सीजन की पहली हार झेलनी पड़ी। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद उनके ऊपर जुर्माना भी लगाया गया।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चेन्नई सुपर किंग्स ने दी करारी शिकस्त
  • विराट कोहली पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना
  • पहले भी इस आईपीएल सीजन में कई कप्तानों पर लग चुका है ये जुर्माना

मुंबईः रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिये रविवार को 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। सीएसके ने चार विकेट पर 191 रन बनाकर आरसीबी को नौ विकेट पर 122 रन ही बनाने दिये।

आईपीएल की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच में धीमी ओवर गति के लिये जुर्माना लगाया गया है।’’

इसमें कहा गया है, ‘‘यह आईपीएल आचार संहिता के तहत धीमी ओवर गति के लिये टीम का इस सत्र में पहला अपराध था और इसलिए कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया।’’ आरसीबी को रविवार को पहली हार का सामना करना पड़ा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर