IPL 2020: एमएस धोनी की मैदान पर वापसी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने कही शानदार बात

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Sep 16, 2020 | 21:05 IST

Virender Sehwag on MS Dhoni: पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की मैदान पर वापसी से बेहद खुश हैं। उन्होंने धोनी को लेकर शानदार बात कही है।

Ms Dhoni
महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI

मुंबई: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को इस साल की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को ‘ज्यादा विशेष’ होने की उम्मीद है और इसका मुख्य कारण महेंद्र सिंह धोनी का एक साल के लंबे समय बाद अंतरराष्ट्रीय संन्यास की घोषणा करने के बाद पिच पर लौटना है। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल भारत से बाहर संयुक्त अरब अमीरात में कराया जा रहा है और यह 19 सितंबर से शुरू हो रहा है।

'धोनी को फिर से पिच पर देख खुशी होगी'

सहवाग ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह टूर्नामेंट हर किसी - खिलाड़ियों और साथ ही दर्शकों - के लिए कुछ ज्यादा विशेष होगा। धोनी को फिर से पिच पर देखना निश्चित रूप से खुशी देने वाला होगा। काफी कुछ होगा, क्या मुझे और ज्यादा कहने की जरूरत है?' अगस्त में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के अपने फैसले से सभी को हैरान करने वाले धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की अगुआई करेंगे और टीम 19 सितंबर को अबु धाबी में लीग के शुरुआती मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

'क्रिकेट भारतीयों की जिंदगी का अहम हिस्सा'

सहवाग ने कहा कि क्रिकेट भारतीयों की जिंदगी का अहम हिस्सा है और प्रशंसकों ने खेल की बहाली के लिए काफी लंबा इंतजार किया। उन्होंने कहा, 'मैंने लॉकडाउन में अपना काफी समय पुराने मैचों को देखते हुए उनका विश्लेषण करते हुए बिताया जिसमें मेरी पारियां भी शामिल थीं। क्रिकेट हम भारतीयों के ‘डीएनए’ (जीन्स) का अहम हिस्सा है और हमने इसकी वापसी के लिए काफी इंतजार किया।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर