सहवाग ने इस दिग्गज खिलाड़ी का उड़ाया मजाक, कहा- '10 करोड़ का चीयरलीडर पड़ा महंगा'

Viru ki Baithak: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी पुरानी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का जमकर मजाक उड़ाया है।

Virender Sehwag
वीरेंद्र सहवाग  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • किंग्स इलेवन पंजाब के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर पर भड़के वीरेंद्र सहवाग
  • वीरू से इस दिग्गज खिलाड़ी को बताया 10 करोड़ का चीयरलीडर
  • आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई थी

कोरोना महामारी के बीच यूएई में आयोजित कराया गया आईपीएल का 13वां संस्करण सफलतापूर्वक हो गया। इस बार का आईपीएल कई मायनों में सबसे शानदार सीजन में से गिना गया है। अंतिम तक प्लेऑफ की टीमें तय ना होना, कई मैचों में फैसला सुपर ओवर के जरिए होना, ऐसी कई चीजों ने इस टूर्नामेंट को खास बनाया। इसी बीच कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे जिनका नाम तो बहुत है लेकिन उनके प्रदर्शन में ऐसा नहीं झलका। ऐसे ही एक क्रिकेटर हैं ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल, जिनकी वीरेंद्र सहवाग ने जमकर आलोचना की है।

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 करोड़ की भारी-भरकम रकम के साथ अपनी टीम में रखा। उन्हें भरपूर मुकाबले भी खेलने को दिए गए लेकिन ये खिलाड़ी अपने स्तर के हिसाब से प्रदर्शन करने में असफल रहा। नतीजतन उन्हें चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ा। वीरेंद्र सहवाग भी उन आलोचकों की फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं। वीरू ने बेबाक अंदाज में मैक्सवेल की खिल्ली उड़ाई है।

'वीरू की बैठक', फ्लॉप खिलाड़ियों पर बरसे सहवाग

वीरेंद्र सहवाग इन दिनों एक सोशल मीडिया शो चला रहे हैं जिसका नाम 'वीरू की बैठक' है। इसमें वीरू अपने ही अंदाज में आईपीएल से लेकर क्रिकेट के सभी मुद्दों पर अपनी बेबाक राय सामने रखते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने उन 5 बड़े खिलाड़ियों की बात की जो इस बार आईपीएल में फ्लॉप साबित हुए। इनमें से ही एक हैं ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्सवेल। 

वीरू ने अपनी पुरानी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के ग्लेन मैक्सवेल पर निशाना साधते हुए कहा, 'ग्लेन मैक्सवेल- ये 10 करोड़ का चीयरलीडर पंजाब को बहुत महंगा पड़ा। पिछले कुछ सालों में उनका आईपीएल रूटीन अच्छा नहीं रहा और इस बार उन्होंने इस मामले में अपने पुराने रिकॉर्ड भी तोड़ दिए। इसी को हम कहते हैं बेहद महंगी छुट्टियां जिसका खर्च भी उठाना नहीं पड़ा।'

मैक्सवेल के आंकड़े (IPL 2020)

आईपीएल 2020 में ग्लेन मैक्सवेल के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने इस बार 13 मुकाबले खेले जिसमें 3 विकेट लिए और कुल 108 रन बनाए। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 32 रन का रहा। ऐसे आंकड़ों के बावजूद वो हर दूसरे मैच में दिखाई देते रहे। कप्तान केएल राहुल और कोच अनिल कुंबले ने इस दिग्गज को बार-बार मौके दिए थे। उन्हें इस सीजन में सिर्फ एक मुकाबले में बाहर बिठाया गया था।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर