ट्रेनिंग पर लौटे 'रन मशीन' विराट कोहली, यूएई में पहले प्रैक्टिस सेशन के देखिए फोटोज

Virat Kohli in UAE: विराट कोहली ने यूएई में अपने पहले अभ्‍यास सत्र की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को उत्‍साहित कर दिया है। आरसीबी के सदस्‍यों ने शुक्रवार को अपना पहला प्रैक्टिस सेशन किया।

royal challengers bangalore's captain virat kohli
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली 

मुख्य बातें

  • विराट कोहली और आरसीबी के अन्‍य सदस्‍यों ने शुक्रवार को पहला अभ्‍यास किया
  • यूएई पहुंचने के बाद आरसीबी के सदस्‍य 6 दिनों के लिए पृथकवास में थे
  • टीम प्रबंधन ने प्रैक्टिस सेशन से पहले एक बॉन्डिंग सेशन आयोजित किया था

दुबई: कप्‍तान विराट कोहली सहित रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के सदस्‍यों ने यूएई में क्‍वारंटीन अवधि पूरी करने के बाद शुक्रवार को पहली बार अभ्‍यास सत्र में हिस्‍सा लिया। एक बार फिर आरसीबी कैंप ने फैंस को इंतजार कराया क्‍योंकि उन्‍होंने टीम के बॉन्डिंग सेशन की तस्‍वीरें ही शेयर की थी। फैंस की गुजारिश के बाद फ्रेंचाइजी ने ट्रेनिंग सेशन के फोटो शेयर किए।

फ्रेंचाइजी के प्रैक्टिस सेशन के फोटो शेयर करने के एक दिन बाद आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली ने पहले दिन नेट्स की कुछ झलकियां फैंस के साथ साझा की। 31 साल के कोहली ने ट्विटर पर अपने टीम साथियों के साथ फोटो शेयर की। कोहली को रनिंग और नेट्स पर बैटिंग का आनंद उठाते हुए देखा जा सकता है। 

वहीं आरसीबी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें विराट कोहली गेंद पर बेहतरीन टाइमिंग के साथ शॉट जमाते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली मार्च से प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट से दूर हैं। जहां कुछ क्रिकेटरों ने भारत में आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी थी, वहीं भारतीय कप्‍तान मुंबई में बढ़ते मामलों की वजह से घर में थे।

देखिए ट्रेनिंग पर लौटने के बाद विराट कोहली के फोटोज

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी 21 अगस्‍त को दुबई पहुंच गए थे। सभी भारतीय खिलाड़ी बेंगलुरु में इकट्ठा हुए और फिर दुबई पहुंचे। वहीं कोहली मुंबई से चार्टर्ड प्‍लेन से दुबई पहुंचे थे। सभी खिलाड़ी और स्‍टाफ दुबई में छह दिन के पृथकवास में रहे और कोविड-19 टेस्‍ट में कम से कम तीन बार निगेटिव आने के बाद ट्रेनिंग सेशन से जुड़े। खिलाड़‍ियों को अब आईपीएल 2020 के कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार है, जो 19 सितंबर से शुरू होने वाला है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 कार्यक्रम की घोषणा रोक दी है। दीपक चाहर और 10 अन्‍य सीएसके स्‍टाफ के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह घोषणा रोकी गई।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर