विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा ने प्रेगनेंसी की दी खुशखबरी, हार्दिक पांड्या ने इस तरह किया रिएक्‍ट

Hardik Pandya: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ जल्‍द ही पिता बनने की खबर दी तो ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बड़े गजब अंदाज में बधाई दी। यहां देखिए पूरा पोस्‍ट।

hardik pandya reaction on virat kohli's post
विराट कोहली के पोस्‍ट पर हार्दिक पांड्या का रिएक्‍शन 

मुख्य बातें

  • विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने गुरुवार को प्रेगनेंसी की घोषणा की
  • इस सेलिब्रिटी जोड़ी को दुनियाभर से बधाइयां मिल रही हैं
  • हार्दिक पांड्या ने भी पोस्‍ट पर कमेंट किया, जो सोशल मीडिया पर सुपरहिट हुआ

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया यूजर्स को गुरुवार को खुश कर दिया ये घोषणा करके कि वह जल्‍द ही पिता बनने वाले हैं। 31 साल के कोहली ने अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'और फिर हम तीन! जनवरी 2021 में आ रहा है।' इस स्‍टार जोड़ी को दुनियाभर से बधाई मिल रही है, जिसमें खेल और एंटरटेनमेंट जगत शामिल है। क्रिस गेल, युजवेंद्र चहल, फाफ डु प्‍लेसिस और कई क्रिकेटर्स ने कोहली व अनुष्‍का शर्मा को बधाई दी। पिछले महीने बेटे के पिता बने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी पोस्‍ट पर रिएक्‍ट किया।

पांड्या ने साल की शुरूआत में नताशा स्‍टानकोविच के साथ सगाई की घोषणा की थी। इस जोड़ी ने लॉकडाउन के बीच शादी की। पांड्या ने विराट कोहली को जिस तरह बधाई दी, वह सोशल मीडिया पर हिट हो चुकी है और उनके कमेंट पर 10,000 से ज्‍यादा लाइक्‍स आ चुके हैं।

देखिए हार्दिक पांड्या का रिएक्‍शन

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने तब श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज से ब्रेक लिया था। टीम इंडिया का व्‍यस्‍त कार्यक्रम और आईपीएल के चलते कोहली ज्‍यादातर समय परिवार से दूर रहते थे। लॉकडाउन और पाबंदियों के कारण भारतीय क्रिकेटरों को बहुत जरूरी ब्रेक मिला और विराट कोहली ने पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ करीब पांच महीने बिताए।

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा अब करीब पांच महीने एक-दूसरे से दूर रहेंगे क्‍योंकि आईपीएल 2020 में हिस्‍सा लेने के लिए कप्‍तान दुबई पहुंच चुके हैं। विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नेतृत्‍व करेंगे। 10 नवंबर को आईपीएल फाइनल के बाद कोहली भारतीय टीम के साथ ऑस्‍ट्रेलियाई दौरे पर जाएंगे। क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने सीरीज का कार्यक्रम घोषित किया है, लेकिन उम्‍मीद है कि दोनों बोर्ड मिलकर इसमें कुछ बदलाव करेंगे।

ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के बाद विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम घर में इंग्‍लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज खेलेगी। यह सीरीज दो हिस्‍सों में होनी थी, लेकिन महामारी के कारण दोनों बोर्ड ने बदलाव किए और इंग्‍लैंड के खिलाड़‍ियों को अगले साल ज्‍यादा समय भारत में रुकना पड़ेगा।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर