'अंत में शो जारी रहना चाहिए', फॉर्म में लौटे सूर्यकुमार यादव का अब टी20 विश्‍व कप पर है पूरा ध्‍यान

Suryakumar Yadav focus on T20 World Cup 2021: मुंबई इंडियंस का प्‍लेऑफ से पहले सफर समाप्‍त हो गया। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उनका पूरा ध्‍यान अब टी20 विश्‍व कप पर लगा है।

suryakumar yadav
सूर्यकुमार यादव 

मुख्य बातें

  • मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2021 के प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच पाई
  • सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के आखिरी लीग मैच में 82 रन की शानदार पारी खेली
  • सूर्यकुमार यादव ने कहा कि अब उनका पूरा ध्‍यान टी20 विश्‍व कप 2021 पर है

अबुधाबी: मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टीम के आईपीएल के इस सीजन से बाहर होने के बाद इसी महीने होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। मुंबई ने शुक्रवार को हैदराबाद को 42 रनों से हराया था और ईशान किशन ने 84 तथा सूर्यकुमार यादव ने 82 रनों का योगदान दिया था। लेकिन नेट रन रेट के आधार पर मुंबई की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी।

सूर्यकुमार ने कहा, 'मैं अच्छा हूं जैसा होना चाहिए। अंत में शो जारी रहना चाहिए और जो भी हुआ हो चेहरे पर खुशी रहनी चाहिए। हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। हमने एक लक्ष्य रखा था, जिसके पीछे हमें जाना था। पिच अच्छी थी। विजयी टीम होना अच्छा है। विश्व कप बड़ा टूर्नामेंट है। हम कुछ बदलाव नहीं कर सकते। प्रक्रिया और रूटीन सभी चीजें एक ही रहेंगी। मैं इसके लिए तैयारी कर रहा हूं।'

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि भले ही टीम टूर्नामेंट के अंत तक नहीं पहुंच पायी, लेकिन वह अपने खिलाड़ियों का समर्थन करते रहेंगे। ईशान ने महज 16 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया था जो सबसे तेज था। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। 

हार्दिक ने अब तक एक भी गेंद नहीं फेंकी

रोहित शर्मा ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर कहा है कि उन्होंने अब तक एक भी गेंद नहीं फेंकी है। रोहित के इस बयान के बाद इस बात पर संशय पैदा हो गया है कि हार्दिक टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में अपना स्थान बरकरार रख पाएंगे या नहीं। पांड्या ने आईपीएल 2021 में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के ख्रिलाफ मुकाबले में 10 रन बनाए। लेकिन टी20 विश्व कप को देखते हुए उनकी गेंदबाजी की फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है।

यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में पहले दो मुकाबले मिस करने के बाद हार्दिक मुंबई के लिए एक बल्लेबाज के तौर पर उतरे। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने भारत में हुए टूर्नामेंट के पहले चरण में भी गेंदबाजी नहीं की थी। रोहित ने कहा, 'अगर हार्दिक की गेंदबाजी पर बात की जाए तो उन्होंने अबतक गेंदबाजी नहीं की है। फिजियो, ट्रेनर और मेडिकल टीम उनकी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं। अभी तक मुझे इतना पता है कि उन्होंने सिंगल गेंद भी नहीं फेंकी है। लेकिन हम चाहते हैं कि एक समय पर एक मैच लें और देखें वह कहां खड़े हैं।'

उन्होंने कहा, 'डॉक्टर, फिजियो ही इस बारे में अपडेट दे पाएंगे। बल्लेबाजी की बात की जाए तो उन्होंने थोड़ा निराश किया लेकिन हमें पता है कि उनमें क्या गुणवत्ता है। वह क्वालिटी खिलाड़ी हैं और इसमें कोई शक नहीं है।'

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर