सूर्य के तेज में झुलसे SRH के गेंदबाज, खेल डाली IPL करियर की सबसे बड़ी पारी

Suryakumar Yadav, IPL 2021 SRH vs MI: मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आईपीएल करियर की सबसे बड़ी पारी खेल डाली।

Suryakumar Yadav
सूर्यकुमार यादव (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2021 में हैदराबाद के खिलाफ खेली धमाकेदार पारी
  • पहले ईशान किशन और उसके बाद SKY का बल्ला गरज उठा
  • सूर्यकुमार यादव के आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी साबित हुई

Suryakumar Yadav's best IPL innings: शुक्रवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के अहम मुकाबले में अबु धाबी के मैदान पर मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जोरदार बल्लेबाजी की। प्लेऑफ में जाने के लिए मुंबई इंडियंस की टीम को 170 रन या उससे बड़े अंतर से जीत की जरूरत थी, इसलिए उनके बल्लेबाज भी उसी लक्ष्य को नजर में रखते हुए खेलते दिखे। इसी कड़ी में जहां ओपनर ईशान किशन ने 32 गेंदों में 84 रनों की धुआंधार पारी खेली। वहीं मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव का बल्ला भी जमकर गरज पड़ा।

ईशान किशन के आउट होने के बाद कीरोन पोलार्ड 13 रन और जेम्स नीशम 0 पर आउट हो गए थे। ऐसे में किसी बल्लेबाज को धुआंधार बल्लेबाजी करने की जरूरत थी और ये जिम्मेदारी सूर्यकुमार यादव ने अपने कंधों पर ली। इस धाकड़ बल्लेबाज ने 24 गेंदों में अपना 13वां आईपीएल अर्धशतक पूरा किया लेकिन इसके बाद भी वो थमे नहीं।

सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक के बाद अपनी पारी की रफ्तार और तेज कर दी। स्काय के नाम से मशहूर इस खिलाड़ी ने अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर आउट होने से पहले 40 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली। ये सूर्यकुमार यादव के आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी साबित हुई। उनकी इस पारी में 13 चौके और 3 छक्के शामिल रहे।

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव की इन धुआंधार पारियों के दम पर मुंबई इंडियंस ने इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वैसा ही प्रदर्शन किया जैसा कि उनके फैंस चाह रहे थे। मुंबई ने 20 ओवर में 9 विकेट खोते हुए 235 रनों का स्कोर खड़ा किया।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर