'मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह भयानक से भी खतरनाक है': सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्‍पी

Suresh Raina Family Accident: सुरेश रैना ने गंभीर अपराध का खुलासा किया है, जिसमें उनके परिवार के कई लोगों की मृत्‍यु का विवरण है। इस वजह के चलते वह यूएई से भारत लौटे हैं।

suresh raina
सुरेश रैना 

मुख्य बातें

  • सुरेश रैना ने ट्विटर के जरिये यूएई से अपने भारत लौटने की वजह बताई
  • रैना ने कहा कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वो भयानक से भी खतरनाक है
  • सुरेश रैना ने बताया कि उनके बुआ के बेटे का भी निधन हो गया है

नई दिल्‍ली: सुरेश रैना ने यूएई से अचानक भारत लौटने पर लगाए जा रहे कयासों पर अपनी चुप्‍पी आखिरकार तोड़ दी है। इस साल आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है। सुरेश रैना ने कहा, 'मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वो भयानक से भी खतरनाक है।' रैना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये गंभीर आपराधिक मामले का खुलासा किया, जिसमें उनके फूफा और बुआ के बेटे की जान चली गई। उनकी बुआ वेंटीलेटर पर हैं।

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, 'पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वो भयानक से भी खतरनाक है। मेरे फूफा की हत्‍या की गई। मेरी बुआ और मेरे कजिन को गंभीर चोटे आईं। दुर्भाग्‍यवश पिछली रात काफी दिनों तक संघर्ष के बाद मेरे कजिन का भी निधन हो गया। मेरी बुआ की हालत बहुत नाजुक है और वह अभी वेंटीलेटर पर हैं।'

रैना ने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'अब तक हमें पता नहीं चला कि उस रात आखिर क्‍या हुआ और किसने किया। मैं पंजाब पुलिस से इस मामले में ध्‍यान देने का आग्रह करता हूं। हमें कम से कम पता होना चाहिए कि उनके साथ ऐसा जघन्‍य अपराध किसने किया। उन अपराधियों को ज्‍यादा अपराध करने के लिए नहीं छोड़ना चाहिए।'

सीएसके का समर्थन हासिल

पूर्व भरतीय खिलाड़ी के अचानक दुबई से भारत लौटने की वजह का खुलासा हुआ है। सीएसके के बॉस एन श्रीनिवासन ने सोमवार को कहा था कि फ्रेंचाइजी से उन्‍हें पूरा समर्थन हासिल है। यह पूछने पर कि क्‍या रैना अगले साल सीएसके की जर्सी में नजर आएंगे, इस पर श्रीनिवासन ने कहा था, 'देखिए अगला साल तो अभी आने में है। रैना शानदार खिलाड़ी हैं। वह सीएसके के लिए महत्‍वपूर्ण है और सीएसके उनके साथ खड़ी है।' श्रीनि ने साथ ही कहा था कि उनके पिछले बयान को नकारात्‍मक अंदाज में लिया गया था। कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा। आईपीएल 2020 के मुकाबले तीन स्‍थानों- दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेले जाएंगे।

बता दें कि सुरेश रैना के अचानक भारत लौटने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सीएसके कैंप में कोविड-19 के बढ़ते मामलों से परेशान होकर वह भारत लौटे। तो कुछ ने कहा कि होटल रूम विवाद को लेकर रैना भारत लौटे। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा था कि सुरेश रैना के लौटने के पीछे एमएस धोनी के साथ दरार भी वजह रही। इसके अलावा यह भी कहा गया कि रैना अपने रिश्‍तेदारों की खबर सुनकर लौटे। अब देखना होगा कि रैना के भारत लौटने पर असली कारण क्‍या निकलता है। बता दें कि सुरेश रैना इस समय दिल्‍ली के अपने घर में क्‍वारंटीन में हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर