सुरेश रैना ने अपना रिकॉर्ड तोड़ने पर थाला एमएस धोनी को ऐसे दी बधाई, कहा इस बात की है खुशी...

Dhoni most Capped player सुरेश रैना ने एमएस धोनी को आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा मैच खेलने का रिकॉर्ड कायम करने पर बधाई दी है साथ ही उन्होंने चेन्नई के प्रदर्शन के बारे में भविष्यवाणी भी की है।

MS Dhoni and Sureh Raina
एमएस धोनी और सुरेश रैना 

मुख्य बातें

  • सुरेश रैना का रिकॉर्ड तोड़कर आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बने धोनी
  • धोनी ने आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले हैं
  • दो सीजन वो राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स के भी रहे थे सदस्य

दुबई: आईपीएल 2020 की के आगाज से ठीक पहले व्यक्तिगत कारणों का हवाला देकर दुबई से स्वदेश वापस लौटने वाले सुरेश रैना ने शुक्रवार को एमएस धोनी को आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाला खिलाड़ी बनने पर बधाई दी। 39 वर्षीय धोनी शुक्रवार को आईपीएल में अपना 194वां मैच खेलने उतरे। इससे पहले धोनी और रैना 193 मैच के साथ बराबरी पर थे। 

सनराइजर्स के खिलाफ टॉस के लिए मैदान में उतरते ही धोनी ने ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। ऐसे में रैना ने ट्वीट करके धोनी को बधाई दी और कहा, आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाला खिलाड़ी बनने की बधाई माही भाई। मुझे इस बात की सबसे ज्यादा खुशी है कि मेरा रिकॉर्ड आपके नाम हुआ है। आज के मैच के लिए शुभकामनाएं मुझे विश्वास है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार आईपीएल खिताब अपने नाम करेगी। 


धोनी और रैना आईपीएल में ज्यादातर समय चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही खेले। दो साल का जब टीम पर प्रतिबंध लगा था तभी दोनों अलग हुए थे। धोनी दो साल राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स और रैना गुजरात लॉयन्स के सदस्य रहे थे। धोनी ने अपने 194 मैच में से 164 चेन्नई के लिए 30 पुणे के लिए खेले हैं।  

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर