सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन पर हुई खुशियों की बारिश, घर में आया नन्‍हा मेहमान

T Natarajan: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एलिमिनेटर मैच में मात देने के बाद यह खुशखबरी दी कि टी नटराजन पिता बन गए हैं। टी नटराजन ने आरसीबी के खिलाफ दो विकेट चटकाए।

t natarajan and wife
टी नटराजन और उनकी पत्‍नी 

मुख्य बातें

  • टी नटराजन पर खुशियों की बारिश हुई, उनके घर में गूंजी किलकारी
  • टी नटराजन ने आरसीबी के खिलाफ दो विकेट लिए
  • टी नटराजन की टीम क्‍वालीफायर 2 में पहुंचने में सफल रही

नई दिल्‍ली: ऐसा लगता है कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सभी तरफ से खुशियों की बौछार हो रही है। सबसे पहले तो एसआरएच ने विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर मुकाबले में 6 विकेट से मात देकर अपनी यात्रा आगे बढ़ाई। दूसरी खुशखबरी यह है कि उसके बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन के घर में नन्‍हा मेहमान आया। जी हां, टी नटराजन और उनकी पत्‍नी अब एक बच्‍चे के माता-पिता बन गए हैं। इस खबर से पूरे सनराइजर्स हैदराबाद खेमे में खुशी फैली हुई है।

नटराजन ने मौजूदा सीजन में दमदार प्रदर्शन की बदौलत हैदराबाद की प्‍लेइंग इलेवन में अपनी जगह पक्‍की कर रखी है। बहरहाल, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने मैच के बाद यह खुशखबरी दी। उन्‍होंने आरसीबी को 6 से विकेट से मात देने के बाद प्रेजेंटर्स से बातचीत में कहा, 'टी नटराजन और उनकी पत्‍नी को शुभकामनाएं। आज सुबह उनके घर बेबी हुआ। नन्‍हें के लिए कितना शानदार गिफ्ट है।'

नटराजन की कसी गेंदबाजी

नटराजन ने अपने घर में आए नन्‍हें मेहमान का जश्‍न बहुत की शानदार अंदाज में मनाया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आरसीबी के दो बल्‍लेबाजों को अपना शिकार बनाया। नटराजन ने एलिमिनेटर मैच में अपने एक ही ओवर में वॉशिंगटन सुंदर और एबी डिविलियर्स को डगआउट की राह दिखाई। नटराजन ने डिविलियर्स को जिस अंदाज में क्‍लीन बोल्‍ड किया, वो वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को अबुधाबी में पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 131 रन बनाए। उसकी तरफ से एबी डिविलियर्स ने 56 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन के अर्धशतक और जेसन होल्‍डर की उम्‍दा पारी की बदौलत दो गेंदें शेष रहते चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। अब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दूसरे क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स से भिड़ेगी।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर