टी नटराजन ने सटीक यॉर्कर डालकर एबी डिविलियर्स को किया क्‍लीन बोल्‍ड, देखें वायरल वीडियो

T Natarajan: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने शानदार यॉर्कर गेंद डाली, जिसका एबी डिविलियर्स के पास कोई जवाब नहीं था। डिविलियर्स शॉट लगाने से चूके और गेंद बिलकुल मिडिल स्‍टंप पर जाकर लगी।

t natarajan stuns ab de villiers with perfect yorker
टी नटराजन ने परफेक्‍ट यॉर्कर डालकर एबी डिविलियर्स को आउट किया 

मुख्य बातें

  • टी नटराजन ने बेहतरीन यॉर्कर पर एबी डिविलियर्स को बोल्‍ड किया
  • नटराजन की गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है
  • सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी को चार विकेट से मात दी

अबुधाबी: सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने मौजूदा आईपीएल में जब से चोटिल भुवनेश्‍वर कुमार की सेवाएं गंवाई हैं, तब से डेविड वॉर्नर के नेतृत्‍व वाली टीम के लिए टी नटराजन एक कलाकार के रूप में उभरे हैं। नटराजन ने मौजूदा सीजन में सबसे ज्‍यादा यॉर्कर गेंदें डाली हैं और उन्‍हें शानदार प्रदर्शन के कारण 'यॉर्कर किंग' के नाम से पहचाना जा रहा है। 

सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच शुक्रवार को खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में अनकैप्‍ड तेज गेंदबाज ने अपने खाते में एक और महत्‍वपूर्ण विकेट जोड़ा, जब उन्‍होंने बेहतरीन यॉर्कर डालकर एबी डिविलियर्स को अपना शिकार बनाया। आरसीबी की पारी का 18वां ओवर डालने आए नटराजन ने एकदम सटीक यॉर्कर डालकर दक्षिण अफ्रीकी बल्‍लेबाज को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। नटराजन ने फुल लेंथ पर पैर के पास गेंद फेंकी, जिसमें अच्‍छी गत‍ि भी थी। डिविलियर्स पीछे जाकर बल्‍ला घुमाते कि पहले ही गेंद मिडिल स्‍टंप ले उड़ी।

डिविलियर्स बने थे संकटमोचक

बता दें कि एबी डिविलियर्स जब क्रीज पर आए, तब आरसीबी की टीम 15/2 के स्‍कोर के साथ संघर्ष कर रही थी। नियमित समय पर आरसीबी के विकेट गिर रहे थे और एसआरएच का गेंदबाजी आक्रमण डिविलियर्स जैसे विश्‍व स्‍तरीय बल्‍लेबाज को खुलकर खेलने का मौका नहीं दे रहे थे। प्रोटियाज बल्‍लेबाज ने 130.23 के स्‍ट्राइक रेट से 43 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 56 रन बनाए और आरसीबी को 131/7 के सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया। वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली, देवदत्‍त पडिक्‍कल, आरोन फिंच जैसे बल्‍लेबाज स्‍कोरबोर्ड में ज्‍यादा इजाफा नहीं कर सके। 

नटराजन की परफेक्‍ट यॉर्कर

जहां नटराजन ने मैच में 33 रन देकर दो विकेट झटके वहीं वेस्‍टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्‍डर ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और चार ओवर के अपना पूरा कोटा में 25 रन देकर तीन विकेट लिए थे। होल्‍डर ने आरसीबी की पारी के बाद कहा था, 'अब तक सब अच्‍छा रहा है। टीम के लिए प्रदर्शन करके खुश हूं। दबाव में बेहतर प्रदर्शन करना अच्‍छा लगता है विशेषकर जब आप एक विकल्‍प के रूप में आए हो। मेरे लिए अभी लंबा सफर है। मेरा नाम लंबे समय से लोग जानते हैं। मगर मैं अब भी युवा हूं। पिछले कुछ सालों से अपनी शैली पर काम कर रहा हूं। आने वाले दिनों में अपनी शैली का पालन करता दिखूंगा।'

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से मात देकर आईपीएल 2020 से बाहर कर दिया। अब हैदराबाद की टीम दूसरे क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स का सामना करेगी। बता दें कि आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 131 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद ने दो गेंदें चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर