Royal Challengers Bangalore (RCB) Full Schedule 2020: विराट सेना करेगी सनराइजर्स के खिलाफ अभियान का आगाज

Royal Challengers Bangalore (RCB) Full IPL 2020 Schedule: विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। ये है आरसीबी का पूरा कार्यक्रम वेन्यू और टीम।

RCB
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर  

मुख्य बातें

  • विराट कोहली की टीम दुबई में खेलेगी अपने सबसे अधिक मैच
  • 21 सितंबर को आरसीबी खेलेगी पहला और 2 नवंबर को आखिरी लीग मैच
  • आरसीबी की टीम यूएई में अपने खिताबी सूखे को खत्म करने की कोशिश करेगी

दुबई: आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने लंबे इंतजार के बाद रविवार शाम को आईपीएल 2020 के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया। अब तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी आरसीबी इस बार अपने खिताबी सूखे को खत्म करने की पुरजोर कोशिश करेगी। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 21 सितंबर को दुबई में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। विराट सेना यूएई में नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है। 

आरसीबी के लिए खेलने वाले केन रिचर्डसन पिता बनने वाले हैं इसलिए वो आईपीएल में भाग नहीं ले पाएंगे। ऐसे में उन्होंने अपना नाम आधिकारिक रूप से वापस ले लिया है। टीम ने अबतक उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। विराट सेना लीग दौर में अपना पहला मैच 21 सिंतबर को और आखिरी 2 नवंबर को खेलेगी। 14 लीग मैचों में से आरसीबी 7 दुबई में खेलेगी जबकि 4 अबुधाबी और 3 शारजाह में खेलेगी। 



आरसीबी की पूरी टीम:
विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल, गुरकीरत सिंह, मोइन अली, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, पार्थिव पटेल, पवन नेगी, शिवम दूबे, उमेश यादव, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, एरोन फिंच, क्रिस मॉरिस, ​जोशुआ फिलिप, पवन देशपांडे, डेल स्टेन, ​शहबाज अहमद, इसुरु उदाना।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर