Chennai Super Kings (CSK) Schedule, Time Table, Venue: चेन्नई सुपर किंग्स का पूरा कार्यक्रम, टीम और वेन्यू

Chennai Super Kings (CSK) Full IPL 2020 Schedule: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2020 में अपने अभियान की शुरुआत गत विजेता मुंबई इंडियन्स के साथ टूर्नामेंट के उद्धाटन मुकाबला खेलकर करेगी।

Chennai Super Kings
CSK IPL Schedule 2020 (सीयसके आईपीएल शेड्यूल २०२०) 

मुख्य बातें

  • चेन्नई की टीम मुंबई के खिलाफ करेगा अपने अभियान का आगाज
  • दुबई में सबसे ज्यादा मैच खेलेगी धोनी ब्रिगेड
  • पंजाब के खिलाफ सीएसके खेलेगी अपना आखिरी लीग मैच

दुबई: कोरोना संकट से उबरने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैदान पर अभ्यास के लिए उतर चुकी है। टीम के दो खिलाड़ियों और 13 सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उसके लिए मुसीबतें बढ़ गई थीं। इसी बीच सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने भी व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया। चेन्नई के कोरोना संक्रमण के कारण ही आईपीएल के शेड्यूल को जारी करने में वक्त लगा लेकिन शुक्रवार को टीम अभ्यास के लिए मैदान में उतरी। 

ऐसे में सबकुछ ठीक होता देख आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने कार्यक्रम जारी कर दिया है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। कोरोना संकट की वजह से माना जा रहा था कि पारंपरिक तरीके से पिछले साल के फाइनलिस्ट टीमों के मुकाबले के साथ टूर्नामेंट का आगाज नहीं हो सकेगा लेकिन एक सप्ताह बाद सबकुछ ठीक हो गया और कार्यक्रम भी जारी हो गया। 
 

Chennai Super Kings (CSK) Schedule, Time Table, Venue (सीयसके आईपीएल शेड्यूल)

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर, मिचेल सैंटनर, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, डेविड विली, दीपक चाहर और एन जगदीशन (विकेटकीपर), ​सैम करन, पीयूष चावला, ​जोश हेजलवुड, आर साई किशोर।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर