Video: रोहित शर्मा ने KBC के सेट पर वीडियो कॉल के जरिये फैन को किया सरप्राइज, दिया एक खास गिफ्ट

Rohit Sharma on KBC set: कौन बनेगा करोड़पति के कंटेस्‍टेंट प्रांशु का सपना पूरा हुआ जब वीडियो कॉल के जरिये रोहित शर्मा की उनसे बातचीत हुई। रोहित शर्मा ने प्रांशु को एक खास गिफ्ट दिया।

rohit sharma surprise fan via video call on kbc
रोहित शर्मा ने वीडियो कॉल के जरिये केबीसी कंटेस्‍टेंट से बात की 
मुख्य बातें
  • केबीसी के सेट पर प्रांशु नामक कंटेस्‍टेंट को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सरप्राइज मिला
  • शो के दौरान अमिताभ बच्‍चन ने प्रांशु और रोहित शर्मा के बीच वीडियो कॉल की व्‍यवस्‍था की
  • रोहित शर्मा ने अपने ऑटोग्राफ किए हुए मुंबई इंडियंस के ग्‍लव्‍स प्रांशु को भेंट किए

नई दिल्‍ली: कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर इस सीजन में भारत की कई क्रिकेट और अन्‍य खेल हस्तियां आ चुकी हैं। हालांकि, गुरुवार को क्विज शो के ऐपिसोड में कुछ नाटकीय चीज देखने को मिली। केबीसी कंटेस्‍टेंट को हॉट सीट पर बैठकर वर्चुअल अंदाज में मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा से बातचीत करने का मौका मिला। इससे पहले सौरव गांगुली-वीरेंद्र सहवाग, नीरज चोपड़ा-पीआर श्रीजेश की जोड़ी भी केबीसी के सेट पर आकर इसकी शोभा बढ़ा चुकी है।

केबीसी पर प्रांशु नाम के कंटेस्‍टेंट आए, जिन्‍होंने बताया कि वह रोहित शर्मा के फैन है। जब अमिताभ बच्‍चन ने पूछा कि अगर आपको गर्लफ्रेंड या रोहित शर्मा में से किसी एक को चुनना हो तो किसे चुनेंगे। इस पर प्रांशु ने कहा कि यह सवाल तो 7 करोड़ रुपए वाले सवाल से भी ज्‍यादा कठिन है। प्रांशु की रोहित शर्मा के प्रति चाहत देखते हुए अमिताभ बच्‍चन ने रोहित शर्मा के साथ वीडियो कॉल की व्‍यवस्‍था की। इससे प्रांशु के पास कहने के लिए कोई शब्‍द नहीं बचे।

अपनी आंखों के सामने रोहित शर्मा को बड़ी स्‍क्रीन पर पाकर प्रांशु भावुक हो गए। वह हिटमैन से बातचीत करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। उनके पास कुछ शब्‍द नहीं थे। प्रांशु अपनी जगह से उठे और रोहित शर्मा को ढोक दिया। जब अमिताभ बच्‍चन ने प्रांशु से कहा कि रोहित शर्मा से बात कीजिए, तो कंटेस्‍टेंट ने जवाब दिया, 'भगवान से कौन बात करता है?' यह देखकर रोहित को भी बहुत अच्‍छा महसूस हुआ।

रोहित ने गिफ्ट में दिए अपने ग्‍लव्‍स

कौन बनेगा करोड़पति के इस ऐपिसोड का प्रसारण गुरुवार को हुआ। बातचीत के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्‍तान ने अपने ऑटोग्राफ किए हुए ग्‍लव्‍स प्रांशु को भेंट किए। रोहित शर्मा ने अपने इस अंदाज से केबीसी कंटेस्‍टेंट का दिन बना दिया। प्रांशु ने शो से 50 लाख रुपए जीते क्‍योंकि एक करोड़ रुपए के सवाल का जवाब नहीं दे पाए थे। 

बता दें कि रोहित शर्मा इस समय यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में व्‍यस्‍त हैं। वह मुंबई इंडियंस की कमान संभाल रहे हैं। एमआई की आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शुरूआत अच्‍छी नहीं रही है और उसे अपने दोनों मुकाबलों में शिकस्‍त झेलनी पड़ी है। एमआई को पहले सीएसके के हाथों 20 रन और फिर केकेआर के हाथों सात विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर