क्या अगली IPL नीलामी में बदल जाएगी Delhi Capitals की टीम? कोच रिकी पोंटिंग ने दिया जवाब

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Oct 14, 2021 | 19:47 IST

Delhi Capitals, IPL, Coach Ricky Ponting: दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने आईपीएल 2022 के लिए टीम की रणनीति से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए बताया कि आगे वो क्या चाहते हैं।

Delhi Capitals coach Ricky Ponting
पृथ्वी शॉ के साथ दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • क्या आईपीएल 2022 की नीलामी में बदल जाएगी दिल्ली कैपिटल्स की टीम?
  • दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने बताया वो क्या चाहते हैं
  • आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर में केकेआर से हारकर बाहर हुई है दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को पता है कि आईपीएल की नीलामी में उनकी टीम तीन या चार खिलाड़ियों को ही बरकरार रखेगी लेकिन उन्होंने कहा कि संभव होने पर उन्हें अगले सत्र में भी इसी टीम के साथ लीग में उतरने पर कोई ऐतराज नहीं है। पोंटिंग ने स्वीकार किया कि बुधवार को दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनकी टीम को उन्नीस साबित कर दिया।

उन्होंने मैच के बाद कहा ,‘‘ ईमानदारी से कहूं तो मैं सभी को इसी टीम में फिर देखना चाहूंगा । यह शानदार टीम है और खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, कोचों ने बेहतरीन काम किया है। हमारे प्रदर्शन से ही पता चलता है।’’ पोंटिंग ने कहा ,‘‘ इस तरह से सत्र का अंत होना निराशाजनक है। हमें पता है कि तीन या चार खिलाड़ियों को ही ‘रिटेन’ किया जायेगा। अधिकांश खिलाड़ी फिर नीलामी में जायेंगे और मैं कोशिश करूंगा कि इनमें से अधिकांश फिर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हो सके । मैने इनके साथ पिछले तीन सत्र का काफी लुत्फ उठाया है।’’

आस्ट्रेलिया के इस महान क्रिकेटर ने कहा ,‘‘ इन सभी को या अधिकांश को फिर दिल्ली कैपिटल्स में वापिस लाना मेरा लक्ष्य होगा।’’ केकेआर के हाथों हार के लिये उन्होंने रन नहीं बन पाने को जिम्मेदार ठहराया । उन्होंने कहा कि पावरप्ले से ही सब कुछ बदल गया।

उन्होंने कहा ,‘‘अगर पूरे सत्र का आकलन करूं तो यही एक मैच था जिसमें हम खराब खेले । हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की और पावरप्ले में रन नहीं बनाये। मध्यक्रम में विकेट लगातार गिरते रहे।’’

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर