सुनील गावस्‍कर-अनुष्‍का शर्मा विवाद पर रवि शास्‍त्री ने तोड़ी चुप्‍पी, कह दी इतनी बड़ी बात

Ravi Shastri: आईपीएल 2020 में पिछले महीने सुनील गावस्‍कर और अनुष्‍का शर्मा के बीच विवाद हो गया था। अब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री ने इस मामले पर चुप्‍पी तोड़ी है। जानिए शास्‍त्री ने क्‍या कहा।

ravi shastri opinion on sunil gavaskar and anushka sharma controversy
सुनील गावस्‍कर-अनुष्‍का शर्मा विवाद पर रवि शास्‍त्री ने दी अपनी राय 

मुख्य बातें

  • सुनील गावस्‍कर-अनुष्‍का शर्मा विवाद पर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री ने दी प्रतिक्रिया
  • रवि शास्‍त्री ने कहा कि वह कमेंट्री करने के दौरान कभी उस रूट पर नहीं जाते
  • सुनील गावस्‍कर को खूब खरी-खरी सुनना पड़ी और उन्‍हें कमेंट्री से हटाने की मांग भी उठी थी

दुबई: महान बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर और भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के बीच सितंबर में विवाद हुआ था, जिस पर अब हेड कोच रवि शास्‍त्री ने प्रतिक्रिया दी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच 24 सितंबर को मुकाबले में कमेंट्री के दौरान गावस्‍कर ने विराट-अनुष्‍का पर बयान देकर विवादों को आमंत्रण दिया था।

आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली के बल्‍लेबाजी प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए गावस्‍कर ने ऑन एयर कहा था, 'लॉकडाउन था, तो सिर्फ अनुष्‍का की बॉलिंग की प्रैक्टिस की इन्‍होंने। वो वीडियो देखा है, उससे तो कुछ नहीं होना है।' हालांकि सोशल मीडिया पर गावस्‍कर के बयान की क्लिपिंग अलग तरह चली, जिसमें शब्‍दों की हेरा-फेरी हुई। इसके बाद पूर्व कप्‍तान गावस्‍कर को आलोचनाएं झेलनी पड़ी।

यह विवाद में तब तब्‍दील हो गया जब अनुष्‍का शर्मा ने 71 साल के गावस्‍कर के बयान को बेस्‍वाद और अपना नाम मैच में घसीटने की बात कही। अनुष्‍का शर्मा ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में पोस्‍ट किया था। इंस्‍टाग्राम पर अपना गुस्‍सा निकालने के बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का कई क्रिकेटर्स ने मजाक भी बनाया कि उन्‍होंने महान क्रिकेटर के बयान को गलत समझा जबकि पूरी स्थिति को जाना भी नहीं।

अनुष्‍का-गावस्‍कर विवाद पर क्‍या बोले शास्‍त्री

एक महीने बाद हेड कोच रवि शास्‍त्री ने पूरे विवाद पर अपना पक्ष साफ रखा है। पूर्व क्रिकेटर ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का समर्थन करते हुए कहा कि अनुष्‍का शर्मा को गावस्‍कर के बयान से आपत्ति हुई तो उन्‍हें अपने विचार रखने का हक है। टाइम्‍स नाउ से बातचीत करते हुए शास्‍त्री ने कहा, 'अगर अनुष्‍का शर्मा को महसूस हुआ तो उन्‍हें कहने का हक है। चाहे सुनील गावस्‍कर द्वारा दिए बयान से कोई सहमत हो या नहीं। मैं खुद भी उस रूट पर नहीं जाता।'

बता दें कि अनुष्‍का शर्मा के गुस्‍से के बाद सुनील गावस्‍कर ने कमेंट्री करते हुए पूरे मामले की सफाई पेश की थी और साबित किया था कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया। गावस्‍कर ने साफ किया कि उन्‍होंने कभी भी विराट कोहली के फ्लॉप होने का दोषी अनुष्‍का को नहीं ठहराया और उस वीडियो का संदर्भ दिया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। विराट उसमें अपनी पत्‍नी की गेंदबाजी का सामना करते हुए दिखे थे।

गावस्‍कर ने कहा, 'मैंने कोई भद्दी टिप्‍पणी नहीं की। मैंने कहा कि विराट कोहली को लॉकडाउन में अभ्‍यास करने का मौका नहीं मिला। हम सभी ने देखा कि विराट कोहली कैसे छत पर अभ्‍यास कर रहे थे और अनुष्‍का उन्‍हें गेंद कर रही थी। मैंने सिर्फ इतना ही कहा कि विराट कोहली को सिर्फ अनुष्‍का शर्मा की गेंदबाजी पर अभ्‍यास का मौका मिला।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर