बदला! घायल शेर की तरह भड़के राहुल तेवतिया, अगली दो गेंद पर जड़ दिए करारे छक्के...

Rahul tewatia vs Navdeep Saini: राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज राहुल तेवतिया शनिवार को आरसीबी के खिलाफ घायल होने के बाद और खतरनाक हो गए और अलगी दो गेंदों में छक्के जड़कर मैदान में ही हिसाब चुकता कर लिया।

Rahul Tewatia Navdeep Saini
राहुल तेवतिया और नवदीप सैनी(साभार IPL/BCCI) 

मुख्य बातें

  • राहुल तेवतिया ने एक बार फिर खेली धमाकेदार पारी
  • पारी के आखिरी ओवर में छाती पर लगी सैनी की बीमर
  • इसके बाद धमाकेदार अंदाज में कर लिया हिसाब चुकता

अबुधाबी: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ कहर बरपाने वाले राजस्थान रॉयल्स के बाएं हाथ के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने शनिवार को एक बार फिर अपनी टीम को परेशानी से निकाला। आरसीबी के खिलाफ अंतिम ओवरों में 12 गेंद में नाबाद 24 रन की पारी खेलकर टीम को प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंचाया। 

तेवतिया ने एक बार फिर विरोधी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। रेयान पराग के आउट होने के बाद 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर तेवतिया बल्लेबाजी के लिए उतरे। उस वक्त टीम का स्कोर 105 रन था। ऐसे में तेवतिया ने महिपाल रोमरार और जोफ्रा आर्चर के साथ अंतिम 25 गेंद में 49 रन जोड़े। 

चोटिल होने के बाद जड़े लगातार दो छक्के 
पारी के आखिरी ओवर में नवदीप सैनी की एक फुलटॉस गेंद सीधे तेवतिया के सीने पर जा लगी। गेंद के लगते ही तेवतिया दर्द से कराहने लगे और फीजियो को उनकी मदद के लिए मैदान में आना पड़ा। लेकिन इसके बाद एक घायल शेर की तरह तेवतिया और खतरनाक हो गए और सैनी के खिलाफ लगातार दो छक्के जड़कर अपनी टीम को 150 रन के पार पहुंचा दिया। हालांकि इसके बाद सैनी वापसी करने में सफल रहे कुल 15 रन खर्च करके पारी का अंत किया। 


आर्चर के साथ सातवें विकेट के लिए जोड़ी 40 रन 
तेवतिया अंत में 12 गेंद में 200 के स्ट्राइक रेट के साथ 24 रन बनाकर नाबाद रहे। अपनी पारी के दौरान उन्होंने कुल 3 छक्के जड़े। उनके और आर्चर के बीच सातवें विकेट के लिए 40 रन की नाबाद साझेदारी हुई। इस साझेदारी में तेवतिया ने 11 गेंद में 23 रन का और आर्चर ने 10 गेंद में 16 रन का योगदान दिया। 


 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर