गुजरात पुलिस ने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स को दबोचा

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के बाद एमएस धोनी की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी देने वाले शख्स को गुजरात पुलिस ने धर दबोचा है।

MS Dhoni
एमएस धोनी( साभार IPL/BCCI) 

अहमदाबाद: आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन से नाराज होकर सोशल मीडिया पर एमएस धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी देने वाले एक शख्स को गुजरात पुलिस ने धर दबोचा है। गुजरात के कच्छ से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में रांची के रातु पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। ऐसे में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए उस शख्स को धर दबोचा है।

सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी को धमकी देने वाले शख्स की सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो रही है। वहीं इस मामले ने सामाजिक रूप से भी तूल पकड़ लिया है। ऐसे में जांच एजेंसियों पर भी आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का दबाव था। बताया जा रहा है कि जिसे गिरफ्तार किया गया है वो शख्स नाबालिग है। 

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 में अबतक खेले 7 मैच में से 5 में हार का सामना करना पड़ा है। टीम केवल 2 मैच जीत सकी है। ऐसे में उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी बचे सात मैचों में से कम से कम 6 में जीत दर्ज करनी होगी। इसी से उसका हर बार प्लेऑफ में पहुंचने का सिलसिला बरकरार रह सकेगा। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर