चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने दी सफाई, मोईन अली ने जर्सी से शराब का लोगो हटाने की गुजारिश नहीं की

Moeen Ali: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल 2021 नीलामी में इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर मोईल अली को 7 करोड़ रुपए में खरीदा था। हाल ही में खबर आई कि अली ने अपनी जर्सी पर से शराब के ब्रांड का लोगो हटाने की गुजारिश की थी।

moeen ali
मोईन अली 

मुख्य बातें

  • मोईन अली ने अपनी जर्सी पर से शराब का लोगो हटाने की गुजारिश की थी
  • सीएसके के सीईओ ने सफाई दी कि मोईन अली ने इस तरह की कोई बात नहीं की
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेलेगा

नई दिल्‍ली: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (सीएसके) के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने साफ कर दिया है कि मोईन अली ने अपनी जर्सी पर से शराब ब्रांड के किसी लोगो को हटाने की गुजारिश नहीं की है। मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि मोईन अली ने 2021 आईपीएल से पहले अपनी जर्सी पर से शराब ब्रांड का लोगो हटाने की गुजारिश की है। सीएसके अपनी जर्सी पर एसएनजे 10000 का उपयोग करता है, जो चेन्‍नई आधारिकत बीयर ब्रांड है। 

यह जानना प्रासंगिक है कि एसएनजे डिस्‍टिलरीज सीएसके टीम की स्‍पॉन्‍सर्स में से एक है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि मोईन अली के लोगो हटाने की गुजारिश को सीएसके ने मान लिया है। हालांकि, सीएसके के सीईओ ने सभी रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया। टाइम्‍स नाउ के हवाले से सीएसके सीईओ ने कहा, 'मोईन अली द्वारा जर्सी पर से कोई लोगो हटाने की गुजारिश नहीं की गई है।'

सुपर किंग्स की जर्सी में भारतीय सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक खेल कैमोफ्लाज भी है। CSK के कप्तान, एमएस धोनी, प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक रखते हैं। 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद, उन्होंने पैराशूट रेजिमेंट के साथ प्रशिक्षण लिया।

अली ने धोनी की तारीफ की

मोईन अली ने इससे पहले सुपरकिंग्‍स की ढांचागत सोच की तारीफ की थी। वह तीन बार के आईपीएल चैंपियन कप्‍तान एमएस धोनी के नेतृत्‍व में खेलने को लेकर उत्‍साहित भी हैं। मोईन ने कहा था, 'सीएसके अन्‍य टीमों से अलग इसलिए है क्‍योंकि उनका ढांचा अलग है। स्‍क्‍वाड की बात करें तो वह जीत का रास्‍ता तलाशती है। वह शांत फ्रेंचाइजी लगती है जो कभी हड़बड़ाहट नहीं दिखाती।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'मैंने कई खिलाड़‍ियों से बात की, जिन्‍होंने एमएस धोनी के नेतृत्‍व में खेला और उन्‍होंने बताया कि कितना सुधार हुआ। मेरा मानना है कि एक अच्‍छा कप्‍तान ही यह कर सकता है।' पिछले साल मोईन अली आरसीबी का हिस्‍सा थे। मगर विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली फ्रेंचाइजी ने उन्‍हें रिलीज कर दिया। अली की बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए थी। पंजाब किंग्‍स और सीएसके ने अली को अपने साथ जोड़ने के लिए लड़ाई की और अंत में सीएसके जीता। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आगामी आईपीएल में अपना पहला मैच 10 अप्रैल को खेलेगी।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर