25 गेंदों में 67 रनः पांड्या और पोलार्ड के कहर से कांप उठे पंजाब के गेंदबाज !

Mumbai Indians vs Kings XI Punjab: अबु धाबी में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच में मुंबई के दो धाकड़ ऑलराउंडर्स कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या ने कहर बरपाया।

Kieron Pollard and Hardik Pandya
Kieron Pollard and Hardik Pandya  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मुंबई इंडियंस बनाम किंग्स इलेवन पंजाब, आईपीएल 2020, 13वां मैच
  • मुंबई इंडियंस ने अंतिम ओवरों में स्कोर को दी उड़ान
  • कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या का कहर

MI vs KXIP: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में गुरुवार को दो शानदार ऑलराउंडर्स का धमाल देखने को मिला। मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने-सामने आईं तो रनों की बारिश होनी ही थी। पंजाब ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था लेकिन उनका ये फैसला ज्यादा अच्छा साबित होता नहीं दिखा। पहले कप्तान रोहित शर्मा ने 45 गेंदों में 70 रनों की पारी खेलकर मंच खड़ा किया और अंत में कीरोन पोलार्ड-हार्दिक पांड्या की जोड़ी ने इस मंच पर जो धूम मचाई वो पंजाब के गेंदबाज भूलेंगे नहीं।

रोहित शर्मा के शानदार अर्धशतक के बाद आखिरी ओवरों में कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या के बल्ले से आतिशबाजी का नजारा दिखा। इन दोनों ने ही रोहित के अर्धशतक की लाज रखी और मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट के नुकसान पर 191 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफलता हासिल की।

रोहित 45 गेंद में 70 रन बनाकर आउट हुए तो इसके बाद पोलार्ड और पांड्या ने मोर्चा संभाला। दोनों ने आते ही अंपने धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी शुरू की और अधु धाबी के बड़े मैदान पर मनचाहे अंदाज में चौके-छक्के जड़े। दोनों ने मिलकर सिर्फ 25 गेंद में 67 रन जोड़ डाले।

मुंबई का स्कोर 14वें ओवर के आखिर में तीन विकेट पर 87 रन था लेकिन पोलार्ड और रोहित ने रवि बिश्नोई को 15वें ओवर में एक एक छक्का लगाकर रनगति बढ़ानी शुरू की। रोहित ने जिम्मी नीशम के फेंके 16वें ओवर में 22 रन बनाये थे जो शायद अंतिम ओवरों में पोलार्ड और पांड्या को प्रेरित करने के लिए काफी था।

18वें, 19वें और 20वें ओवर का हाल

इन दोनों बल्लेबाज ने ऐसा कहर बरपाया कि मुंबई के फैंस झूम उठे होंगे। पोलार्ड और पांड्या ने 19वें ओवर में 19 रन और 18वें ओवर में 18 रन बना लिए थे। जबकि आखिरी ओवर में उन्होंने 25 ठोक दिए जब कीरोन पोलार्ड ने कृष्णप्पा गौतम की आखिरी तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगा दिए। पांड्या और पोलार्ड के बीच पांचवें विकेट के लिए 67 रनों की अटूट साझेदारी हुई।

किसने कितने बनाए, कितने छक्के-चौके

कीरोन पोलार्ड ने 20 गेंदों में नाबाद 47 रनों की धुआंधार पारी खेली। जबकि हार्दिक पांड्या ने 11 गेंदों में नाबाद 30 रनों की ताबड़तोड़ पारी को अंजाम दिया। पोलार्ड ने 4 छक्के और 3 चौके जड़े। जबकि हार्दिक पांड्या ने 2 छक्के और 3 चौके जड़े।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर