Best of 2020: एमएस धोनी का ये ट्वीट भारतीय खेल में सबसे ज्‍यादा बार रीट्वीट किया गया

MS Dhoni: पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष पत्र पर सराहनाभरा ट्वीट किया था, जो 2020 में भारतीय खेलों में सबसे ज्‍यादा बार रीट्वीट किया गया।

ms dhoni
एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी का ट्वीट साल 2020 में सबसे ज्‍यादा बार रीट्वीट किया गया
  • एमएस धोनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खत पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसे सबसे ज्‍यादा रीट्वीट मिले
  • सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं रहने के बावजूद धोनी की फैन फॉलोइंग जबर्दस्‍त है

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं रहने के बावजूद एमएस धोनी की भारतीय खिलाड़‍ियों में सबसे ज्‍यादा फैन फॉलोइंग है। धोनी ने अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच 2019 आईसीसी विश्‍व कप में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। 15 अगस्‍त को धोनी ने फैंस को चौंकाते हुए अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा कर दी। धोनी का पोस्‍ट चंद लम्‍हों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उनकी चकाचौंध को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया के महानतम कप्‍तानों में से एक के लिए विशेष पत्र लिखा।

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया से दूर रहने वाले एमएस धोनी ने माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट के जरिये पीएम का शुक्रिया अदा किया था। धोनी ने नरेंद्र मोदी के विशेष खत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था, 'कलाकार, सोल्‍जर और खिलाड़ी सभी को तारीफ की जरूरत होती है कि उनकी कड़ी मेहनत और समझौतों पर नजर जाए और सभी की तारीफें मिलें। आपकी तारीफ और अच्‍छी शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।'

ट्विटर इंडिया के मुताबिक धोनी का यह ट्वीट 2020 में भारतीय खेलों में सबसे ज्‍यादा बार रीट्वीट किया गया। इस ट्वीट पर 73,500 से ज्‍यादा रीट्वीट आए।

अगले साल खेलेंगे आईपीएल

एमएस धोनी ने आईपीएल 2020 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अपने अंतिम चरण मैच में स्‍पष्‍ट कर दिया था कि वो अगले साल आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। धोनी के लिए आईपीएल 2020 अच्‍छा नहीं रहा जहां उनकी टीम लीग चरण से बाहर हो गई थी। यह आईपीएल इतिहास  में पहला मौका था, जब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालिफाई नहीं कर पाई थी। अगले साल धोनी का आखिरी साल होगा और वह ट्रॉफी लेकर विदाई लेना चाहेंगे।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर