CSK vs KKR: दिनेश कार्तिक के खिलाफ मिली हार के बाद क्या बोले एमएस धोनी, यहां जानिए

Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings: कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2020 के 21वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया। चेन्नई की यह मौजूदा सीजन में चौथी शिकस्त है।

Ms Dhoni
एमएस धोनी (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • केकेआर ने अपना पांचवां जीत लिया
  • केकेआर ने चेन्नई को 10 रन से हराया
  • कोलकाता की यह तीसरी विजय है

कोलकता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने बुधवार को आबू धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 10 रन से मात दी। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल त्रिपाठी (81) की शानदार पारी की बदौलत 20 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 167 रन बनाए। जवाब में चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना पाई। चेन्नई के लिए सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन (50) ने सबसे ज्यादा रन बनाए। मैच हारने के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी अपने बल्लेबाजों से काफी निराश नजर आए। 

'बेहतर बल्लेबाजी की होती तो नतीजा..'

एमएस धोनी ने कहा कि मिडिल ओवरों में एक ऐसा वक्त आया केकेआर ने 2-3 अच्छे ओवर डाले। अगर हमने बेहतर बल्लेबाजी की होती और लगातार 2-3 विकेट नहीं गंवाए तो नतीजा कुछ और होता। हमें शुरुआती 5-6 ओवरों में सावधान रहना चाहिए। सैम करन ने अच्छी गेंदबाजी की। मुझे लगता है कि हमने गेंद के साथ सामान्य रूप से अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की मेहनत को कमतर कर दिया। स्ट्राइक का रोटेशन महत्वपूर्ण था, लेकिन मुझे लगता है कि अंतिम कुछ ओवरों में शायद ही कोई बाउंड्री गई। हमें अंत में इनोवेटिव होने बल्ले के साथ बेहतर कनरे की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि हमने ऐसा किया।

'मुझे नरेन और वरुण पर भरोसा है'

वहीं, मैच जीतने के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि हर टीम के पास कुछ अहम खिलाड़ी होते हैं। सुनील नरेन हमारे लिए वो एक खिलाड़ी है। कम से कम हम उन्हें सपोर्ट कर सकते हैं। 2-3 खराब मैचों से कोई फर्क नहीं पड़ता। राहुल त्रिपाठी को टॉप में बल्लेबाजी करते देख अच्छा लगा। आंद्रे रसेल के बारे में अच्छी बात यह है कि वह बहुमुखी है। वह थोड़ा ऊपर और थोड़ा नीचे बल्लेबाजी कर सकते हैं। हमारी बल्लेबाजी बहुत लचीलापन है। मैंने तीन नंबर से शुरुआत की और आज मैंने सात नंबर पर बल्लेबाजी की। खिलाड़ियों ने शुरुआत में अच्छी बैटिंग की। मुझे नरेन और वरुण चक्रवर्ती पर बहुत भरोसा है।
 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर