चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2021 Playoffs में पहुंची, तो MS Dhoni ने इस बयान से भरी हुंकार

MS Dhoni, CSK in IPL 2021 Playoffs: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को शिकस्त देकर आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में जगह बनाई, तो कप्तान एमएस धोनी के बयान में भी उत्साह नजर आया।

CSK in IPL 2021 playoffs: MS Dhoni expresses his happiness
CSK in IPL 2021 playoffs: एम एस धोनी ने अपने बयान से जताई खुशी  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त दी
  • मैच जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी
  • प्लेऑफ में जगह बनाने को लेकर उत्साहित दिखे कप्तान एमएस धोनी

आईपीएल 2021 में शारजाह के मैदान पर खेले गए मैच में गुरुवार रात चेन्नई सुपर किंग्स ने एक शानदार जीत दर्ज की। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी और अब वे आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है। चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में 11 मैचों में 9 जीत के बाद 18 अंक लेकर शीर्ष पर है। जीत के बाद कप्तान एम एस धोनी के चेहरे पर भी खुशी साफ दिखाई दी। उन्होंने अपने ही अंदाज में बयान देकर हुंकार भरी।

गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने 11वीं बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) प्लेऑफ में जगह बना ली है। लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि इस बार का प्रदर्शन अधिक मायने रखता है क्योंकि पिछले साल टीम पहली बार इस मुकाम पर पहुंचने में नाकाम रही थी।

IPL 2021: चेन्नई-हैदराबाद मुकाबले का पूरा स्कोरकार्ड यहां क्लिक करके देखें

एम एस धोनी ने हैदराबाद के खिलाफ मिल जीत और प्लेऑफ में जगह बनाने के बाद कहा, ‘‘ये (प्लेऑफ में पहुंचना) बहुत मायने रखता है क्योंकि पिछली बार मैच के बाद मैंने कहा था कि हम मजबूत वापसी करना चाहते हैं। हमें उससे सबक मिला था। खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को पूरा श्रेय जाता है।’’ सनराइजर्स पर जीत का श्रेय उन्होंने गेंदबाजों को दिया जिन्होंने विरोधी टीम को सात विकेट पर 134 रन ही बनाने दिये।

यहां देखिए आईपीएल 2021 की पूरी अंक तालिका, कौन-कौन है शीर्ष-4 के अंदर

धोनी ने कहा, ‘‘यह ऐसा विकेट नहीं था जिस पर गेंद अधिक टर्न ले रही हो या रुककर आ रही हो। गेंदबाजों ने अपनी गति और लेंथ में अच्छी तरह से बदलाव किया। मैच से पहले मैंने यही बात की थी और उन्होंने रणनीति पर अच्छी तरह से अमल किया।’’ धोनी के बयान से साफ नजर आया कि वो जो रणनीति बना रहे हैं, टीम उस पर अमल करते हुए सही नतीजे भी दे रही है। यानी आने वाले मैचों में भी वो प्रबल दावेदार के रूप में मैदान पर उतरेंगे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर