चेन्नई के खिलाफ हैदराबाद की हार के बाद बोले विलियमसन, मुश्किल थी पिच लेकिन...

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने अपनी टीम की हार की वजह का खुलासा किया है। 

Kane-williamson-ipl-2021
केन विलियमसन( स्क्रीन ग्रैब IPL) 
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद को मिली सीजन के 11वें मैच में 9वीं हार
  • धोनी के धुरंधरों ने आखिरी ओवर तक चले मुकाबले में हैदराबाद को दी 6 विकेट से मात
  • विलियमसन ने छोटे स्कोर को बताया अपनी टीम की हार की वजह

शारजाह: केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 134 रन बना सकी। इसके बाद जीत के लिए मिले 135 रन के लक्ष्य को चेन्नई ने 19.4 ओवर में 6 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। 

बल्लेबाजी के लिए मुश्किल थी पिच
यह पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैदराबाद की 11वें मैच में 9वीं हार थी। ऐसे में हार के बाद विलियमसन ने कहा, इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। मैच के पहले भाग में हमने यह देखा। हमारे पास पर्याप्त रन नहीं थे। इसके बावजूद हमने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेली। खासकर मैच के आखिरी 10 ओवर में। हमें अपने खेल में छोटे-छोटे बदलाव करने होंगे। यह शानदार था, और यह महत्वपूर्ण है कि हम ऐसा ही प्रदर्शन करते रहें।

हम आज नहीं बना पाए रन 
क्या शुरुआत में जल्दी-जल्दी जेसन रॉय का और उनका विकेट गंवाने का असर टीम पर पड़ा, तो इसके जलाब में विलियमसन ने कहा,  पावरप्ले के अंत में हमारे तकरीबन 40 रन थे। जो कि परिस्थितियों के लिहाज से बुरे नहीं थे। सामान्य तौर पर आप कुछ और रन बनाना चाहते हैं और टीम के लिए तार्किक योगदान देना चाहते हैं लेकिन ऐसा आज नहीं हुआ। निचले-मध्य क्रम में कुछ खिलाड़ियों को छोटी लेकिन तेज पारियों की बदौलत  हमने एक सम्मानजनक स्कोर खड़ किया। जो जीत के लिए पर्याप्त साबित नहीं हुआ। हमें अपनी टीम में लगातार सुधार करने होंगे। 

हमने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेली 
आगे हमें यह देखने की जरूरत है कि हम मैच में जीत कैसे हासिल करें। हारने वाली टीम में होना मुश्किल होता है। चेन्नई वास्तव में अच्छा खेली। यह मैच चुनौतीपूर्ण और बराबरा वाला था अगर आखिर में हमारे पास 10-15 रन और होते तो उनके सामने मुश्किल पेश आती। 

इन टीमों के खिलाफ बचे हैं मुकाबले 
सनराइजर्स को अपने बाकी बचे तीन मुकाबलों में कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स से 3, 6 और 8 अक्टूबर को भिड़ना है। ऐसे में किसी भी टीम के खिलाफ उसकी जीत तीनों टीमों के प्लेऑफ के समीकरण बिगाड़ सकती है। 

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर