MS Dhoni monk look: एमएस धोनी के साधु अवतार का खुलासा हुआ, IPL का नया मंत्र सिखाया

MS Dhoni monk look: एमएस धोनी का साधु अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। अब इस अवतार का खुलासा हो गया है। जानिए क्‍या है पूरा मामला।

ms dhoni
एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी के साधु अवतार का खुलासा एक विज्ञापन के जरिये हुआ
  • एमएस धोनी का साधु अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था
  • एक वीडियो में खुलासा हुआ कि एमएस धोनी आईपीएल 2021 का विज्ञापन कर रहे हैं

नई दिल्‍ली: एमएस धोनी के साधु अवतार पर बने रहस्‍य का खुलासा रविवार को हो गया जब आईपीएल के प्रसारणकर्ता चैनल स्‍टार स्‍पोर्ट्स ने एक विज्ञापन जारी किया। इस विज्ञापन में नजर आ रहा है कि एमएस धोनी स्‍टूडेंट्स के गुरु बने हुए हैं, जो आईपीएल का नया मंत्र सिखा रहे हैं। बता दें कि धोनी आईपीएल 2021 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का नेतृत्‍व करते हुए नजर आएंगे।

विज्ञापन में नजर आ रहा है कि स्‍टूडेंट्स जानना चाह रहे हैं कि रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल खिताब जीतने की हैट्रिक बना पाएंगे? इस पर धोनी ये कहकर विज्ञापन का अंत करते हैं कि किसका मंत्र काम आएगा ये तो...। बता दें कि एमएस धोनी का साधु अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे कि एमएस धोनी क्‍या करने वाले हैं।

यहां देखें आईपीएल 2021 का पूरा विज्ञापन

याद हो कि एमएस धोनी ने 15 अगस्‍त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था। इसके बाद आईपीएल 2020 को उनका आखिरी सीजन माना जा रहा था, लेकिन धोनी ने सीएसके के आखिरी लीग चरण मैच में स्‍पष्‍ट कर दिया था कि वह आईपीएल 2021 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। धोनी कुछ समय पहले ही चेन्‍नई पहुंचे हैं और नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। धोनी के अलावा अंबाती रायुडू, रुतुराज गायकवाड़ और अन्‍य खिलाड़ी शिविर में पहुंच गए हैं। सीएसके के उप-कप्‍तान सुरेश रैना के जल्‍द ही कैंप से जुड़ने की उम्‍मीद है।

9 अप्रैल से शुरू होगा आईपीएल का घमासान

बता दें कि आईपीएल-14 की शुरूआत 9 अप्रैल को होगी और इसका फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट 6 स्‍थानों पर आयोजित होगा। प्रत्‍येक टीम 4 स्‍थानों पर मुकाबले खेलेगी और किसी टीम को इस बार होम एडवांटेज नहीं मिलेगा। आईपीएल 2021 में कुल 11 डबल हेडर्स मैच होंगे।

आईपीएल 2020 के समान शाम के मुकाबले शाम 7:30 बजे शुरू होंगे जबकि दोपहर वाले मुकाबले 3:30 बजे शुरू होंगे। अहमदाबाद आईपीएल प्‍लेऑफ मुकाबलों की मेजबानी करेगा। टूर्नामेंट का पहला और दूसरा क्‍वालिफायर 25 व 28 मई को आयोजित होगा जबकि एलिमिनेटर 26 मई को खेला जाएगा। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेलेगा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर