बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने कर दी पुष्टि, जसप्रीत बुमराह की दुल्‍हनिया बनेंगी संजना गणेशन

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिये इस खबर की पुष्टि कर दी है।

jasprit bumrah and sanjana ganesan
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन 

मुख्य बातें

  • जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन जल्‍दी शादी करने वाले हैं
  • बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तारा शर्मा ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिये इस खबर की पुष्टि की
  • बुमराह ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट से अपना नाम वापस लिया था, तब से शादी की खबरें जोरों पर

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तारा शर्मा सलूजा ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिये इस खबर की पुष्टि कर दी है। संजना गणेशन बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के मालिकाना अधिकार वाली कोलकाता नाइटराइडर्स से बतौर प्रेजेंटर के रूप में जुड़ी हुई हैं। इंस्‍टाग्राम पर तारा ने जसप्रीत बुमराह के साथ फोटो शेयर की है।

तारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन को आने वाली शादी के लिए बड़ी शुभकामनाएं। हमारी तरफ से ढेर सारा प्‍यार और बधाई और एक बार फिर धन्‍यवाद जसप्रीत बुमराह कि हमारे शो द तारा शर्मा शो पर आए। हम चाहेंगे कि सीजन 6 में आप दोनों से एकसाथ बातचीत कर सकें। जूहिका आपके पूरे परिवार का बड़ा धन्‍यवाद और आपकी मां ने यहां का पता दिया व सभी से द तारा शर्मा शो पर बातचीत हुई।'

बता दें कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट से अपना नाम वापस लिया था। इसके बाद से ही उनकी शादी की खबरें जोर पकड़ने लगी थी। हालांकि, अब तक जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने शादी के बारे में कोई बयान नहीं दिया है। दोनों ने ही चुप्‍पी साध रखी है। बीसीसीआई ने भी इस बात की पुष्टि नहीं है कि जसप्रीत बुमराह ने शादी के कारण छुट्टी ली। मगर बीसीसीआई सूत्रों और अन्‍य रिपोर्ट्स से पता चला है कि जसप्रीत बुमराह टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन को अपना हमसफर बनाने वाले हैं।

इसके अलावा संजना गणेशन के जसप्रीत बुमराह पर कुछ पुराने ट्वीट्स भी दोबारा सोशल मीडिया  पर छाए, जिसके बाद इन अफवाहों ने जोर पकड़ा कि क्रिकेटर और टीवी प्रेजेंटर की शादी होने वाली है। खबरों की मानें तो जसप्रीत बुमराह बेहद निजी लोगों के बीच संजना गणेशन के साथ शादी करने वाले हैं। दोनों के गोवा में शादी करने की खबरें हैं। 

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन एक रिसेप्‍शन की भी योजना तैयार कर रहे हैं, जिसमें खेल जगत और बॉलीवुड जगत के लोगों को आमंत्रित कर सकें। बहरहाल, अब तक किसी भी बात की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, तारा शर्मा के पोस्‍ट से फैंस को जानकारी मिल गई है कि जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन जल्‍द ही पति-पत्‍नी बनने वाले हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर