[Video] एमएस धोनी ने बैठकर जमाया दमदार छक्‍का, फील्‍डर बोला- 'गुम हो गई बॉल'

IPL 2020: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने नेट्स सत्र के दौरान जबर्दस्‍त छक्‍का जमाकर गेंद को स्‍टेडियम के बाहर पहुंचा दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ms dhoni
एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अभ्‍यास सत्र के दौरान एक दमदार छक्‍का जमाया
  • धोनी ने एक साल से ज्‍यादा समय से प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट नहीं खेला, लेकिन अच्‍छी लय में नजर आ रहे हैं
  • मुरली विजय ने एमएस धोनी के इस छक्‍के की जमकर तारीफ की

दुबई: कोरोना वायरस महामारी के बीच क्रिकेट फैंस को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) लाइव देखने को मिलेगा, जिसकी बेकरारी समझी जा सकती है। इस साल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच आईपीएल 2020 का आयोजन होगा और मुकाबले दुबई, अबुधाबी व शारजाह में खेले जाएंगे। आईपीएल के 13वें एडिशन का उद्घाटन मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस समय तैयारियों में जुटी हुई हैं।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने नेट्स सेशन के दौरान एक ऐसा छक्‍का जमाया, जिसे देखकर सभी के होश उड़ जाएंगे। धोनी ने इतना दम से यह छक्‍का जमाया कि गेंद ही गुम हो गई। धोनी का ये छक्‍का जमाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि एमएस धोनी अपनी टीम के एक स्पिनर का सामना कर रहे हैं। धोनी ने एक पैर के बल पर पूरी ताकत के साथ हवाई शॉट खेला। बॉल स्‍टेडियम के पार चली गई। इस शॉट को जिस कैमरामैन ने कैद किया, वह भी गेंद को कैप्‍चर नहीं कर सका। इस शॉट के बाद मुरली विजय के मुंह से निकला- बॉल गुम गई। विजय ने फिर कैमरे की तरफ देखकर कहा, 'यह ताकत नहीं है, बल्कि परफेक्‍ट टाइमिं है। इसमें गेंदबाज कुछ भी नहीं कर सकता।'

यहां देखें एमएस धोनी के छक्‍का जमाने वाला वीडियो

बता दें कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने इस साल सभी फ्रेंचाइजी की तुलना में सबसे देरी से अभ्‍यास शुरू किया। दरअसल, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स खेमे में दो खिलाड़‍ियों सहित कुल 13 सदस्‍य लोग कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। इसके बाद पूरी टीम को अतिरिक्‍त समय पृथकवास में रहना पड़ा था। इसके अलावा उसके दो प्रमुख खिलाड़‍ियों सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया। इन सभी के बावजूद सीएसके को आईपीएल खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है क्‍योंकि एमएस धोनी इसका नेतृत्‍व कर रहे हैं।

एमएस धोनी के नेतृत्‍व में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने तीन बार आईपीएल खिताब जीता है। एमएस धोनी ने हाल ही में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया और ऐसे में माना जा रहा है कि वो आईपीएल में खुलकर खेलेंगे व फ्रेंचाइजी को चौथी बार खिताब दिलाना चाहेंगे। धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स लीग की एकमात्र टीम है, जिसने आईपीएल जीतने के बाद चैंपियंस लीग का खिताब भी जीता हो।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर