एमएस धोनी ने पांड्या बंधुओं को दिया यादगार गिफ्ट, फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

MS Dhoni: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मुंबई इंडियंस के हाथों शर्मनाक शिकस्‍त झेलनी पड़ी। मैच के बाद एमएस धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को यादगार गिफ्ट दिया, जिसे वो हमेशा सहेजकर रखना पसंद करेंगे।

hardik pandya and ms dhoni
हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मुंबई इंडियंस के हाथों शर्मनाक शिकस्‍त का सामना करना पड़ा
  • एमएस धोनी ने मैच के बाद पांड्या बंधुओं को यादगार गिफ्ट दिया
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम आईपीएल के प्‍लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है

शारजाह: भारतीय क्रिकेटर्स एमएस धोनी का बहुत सम्‍मान करते हैं। जब से पूर्व भारतीय कप्‍तान ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है, तब से सक्रिय क्रिकेटर्स अपने पसंदीदा सीनियर क्रिकेटर को विदाई मैच नहीं दिलाने पाने का मलाल करते हैं। एमएस धोनी ने मेंटर बनकर कई क्रिकेटरों का करियर संवारा है। बहरहाल, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को शुक्रवार को आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के हाथों शर्मनाक शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

हालांकि, मैच के बाद एमएस धोनी पांड्या बंधुओं (हार्दिक और क्रुणाल) को यादगार गिफ्ट देकर उनका दिन बना दिया। एमएस धोनी ने अपनी सीएसके की जर्सी इन दोनों भाईयों को गिफ्ट की, जिसे निश्चित ही दोनों भाई सहेजकर रखेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पोस्‍ट शेयर करके इसकी जानकारी दी।

याद हो कि इससे पहले एमएस धोनी ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज जोस बटलर को भी अपनी सीएसके की जर्सी भेंट की थी। बहरहाल, मुंबई ने चेन्‍नई के खिलाफ आईपीएल इतिहास की अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर धोनी के प्रति प्‍यार और सम्‍मान दर्शाया।

आईपीएल 2020 के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। रोहित शर्मा की जगह इस मुकाबले में किरोन पोलार्ड ने मुंबई की कप्‍तानी की। उसके तेज गेंदबाजों ट्रेंट बोल्‍ट और जसप्रीत बुमराह के सामने सीएसके के बल्‍लेबाजों ने सरेंडर कर दिया। सैम करन (52) के अर्धशतक की बदौलत चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 114 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस ने बिना विकेट गंवाए 115 रन का लक्ष्‍य हासिल किया। ईशान किशन (68*) और क्विंटन डी कॉक (46*) ने उम्‍दा पारियां खेली।

सीएसके की आईपीएल इतिहास में सबसे करारी हार

  • 46 गेंदें बनाम मुंबई इंडियंस, शारजाह, 2020
  • 40 गेंदें बनाम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स, दिल्‍ली, 2012
  • 37 गेंदें बनाम मुंबई इंडियंस, वानखेड़े स्‍टेडियम, 2008
  • 34 गेंदें बनाम राजस्‍थान रॉयल्‍स, जयपुर, 2008

मैच के बाद एमएस धोनी ने कहा, 'हार से दुख हुआ। आपको देखने की जरूरत है कि क्‍या गलत हुआ। यह साल हमारा नहीं था। हमने शायद एक या दो मैच में बेहतर बल्‍लेबाजी या गेंदबाजी की। आप चाहे 10 विकेट से हारो या 8 विकेट से, यह मायने नहीं रखता। सभी खिलाड़ी निराश हैं, लेकिन वो अपना सर्वश्रेष्‍ठ करने की कोशिश कर रहे हैं। हर चीज हमेशा आपके तरीके से नहीं होगी। उम्‍मीद है कि अगले तीन मैचों में हम अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन कर सकें।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर