RCB vs CSK: मैच जीतने के बाद एमएस धोनी ने कुछ यूं जताई खुशी, विराट कोहली ने बताया कहां हुई आरसीबी से चूक

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच जीतने के बाद एमएस धोनी अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश नजर आए। वहीं, विराट कोहली ने अपनी टीम से हुई चूक के बारे में बताया।

Dhoni kohli
एमएस धोनी और विराट कोहली (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • चेन्नई ने आरसीबी को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी
  • चेन्नई की आईपीएल 2020 में यह चौथी जीत है
  • आरसीबी को मौजूद सीजन में चौथी हार मिली

दुबई: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने रविवार को आईपीएल 2020 के 44वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 8 विकेट से मात दी। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 145 रन का स्कोर बनाया। जवाब में चेन्नई ने 18.4 ओवरों में 2 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। चेन्नई के लिए सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (नाबाद 56) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 51 गेंदें खेलकर चार चौके तीन छक्के मारे। आरसीबी के गेंदबाज गायकवाड़ के आगे बेबस नजर आए। लगातार तीन शिकस्त झेलने के बाद चेन्नई की जीत पर कप्तान एमएस धोनी ने खुशी जताई। दूसरी ओर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम की चूक के बारे में बताया।

'यह हमारे परफेक्ट मैचों में से एक'

मैच के बाद धोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि यह हमारे परफेक्ट मैचों में से एक है। सबकुछ प्लान के मुताबिक गया। हम लगातार विकेट लेते रहे और उन्हें ऐसे टोटल पर रोक दिया जो पार स्कोर से कम था। उन्होंने कहा कि विकेट थोड़ी धीमी थी। हमारे स्पिनरों ने अच्छा काम किया। हम बल्लेबाजी में ज्यादा निरंतर नहीं रहे। आज हमें शुरुआत भी अच्छी मिली। ऋतुराज ने अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने वह शॉट्स खेले जो वह खेल सकते हैं। उन्होंने टीम के अब तक के सफर पर कहा कि अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर दुख होता है। टूर्नामेंट में हमारे आखिरी दर्दनाक 12 घंटे बचे हैं। हमें इसका पूरा मजा लेना है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिये कि अंकतालिका में हम कहां हैं।

'140 प्लस का स्कोर अच्छा था'

वहीं, मैच गंवाने के बाद विराट कोहली ने कहा कि इस पिच पर 140 प्लस का स्कोर अच्छा था। हम रफ्तार बदलकर गेंद डाल सकते थे और उसमें बाउंसर जोड़ने चाहिए थे । हम वैसा नहीं कर सके ।हमने बल्लेबाजों को दबाव बनाने का मौका दिया। उन्होंने आगे कहा कि चेन्नई की पारी से इस पिच का अनुमान नहीं लगाया जा सकता। उन्होंने स्टम्प पर गेंद डाली और उनके स्पिनर काफी किफायती रहे। कोहली ने कहा कि मैच के दिन अच्छी तैयारी के साथ उतरना होगा। सभी टीमों में अच्छे खिलाड़ी हैं और सब कुछ मैच के दिन के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। हम अच्छा खेल रहे हैं और यह स्वीकार करना होगा कि इतनी लंबी लीग में कभी तो हार का सामना करना ही होगा ।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर