बड़ी लापरवाही! खो गई खिलाड़ी की जांच रिपोर्ट, हो चुका है आईपीएल 2020 से बाहर 

आईपीएल 2020 से चोट के कारण बाहर होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श की जांच रिपोट्स को लेकर लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। उनकी जांच रिपोर्ट कहीं खो गई है।

Mitchell Marsh
मिचेल मार्श  

मुख्य बातें

  • आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए चोटिल हो गए थे मिचेल मार्श
  • चोट की गंभीरता को देखते हुए वापस लेना पड़ा आईपीएल 2020 से नाम
  • ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद मालूम चला कि गायब हो गई है जांच रिपोर्ट

दुबई: ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिचेल मार्श इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान लगी चोट की गंभीरता से अनभिज्ञ हैं क्योंकि यूएई में हुये उनके दाहिने टखने की स्कैन रिपोर्ट खो गई।

मार्श ने मंगलवार को बताया, 'हम वास्तव में नहीं जानते हैं कि यूएई में स्कैन रिपोर्ट के साथ क्या हुआ। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अभी तक वह नहीं मिली है। ऐसे में यह अजीब स्थिति है।'

सनराइजर्स हैदराबाद के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान डाइव लगाते समय मार्श का टखना मुड़ गया था। इस वजह से उन्हें मैच के दौरान ही मैदान छोड़ना पड़ा था। इसके बाद वो आईपीएल 2020 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए थे। 

मार्श दुबई से ऑस्ट्रेलिया वापस पहुंच चुके हैं और कोरोना के यात्रा नियमों के अनुरूप पर्थ के होटल में 14 दिनों के पृथकवास पर हैं। उन्होंने इस बारे में कहा, 'उम्मीद है कि मंजूरी मिलने पर मैं इस सप्ताह एक और स्कैन करा पाउंगा जिससे बहुत कुछ स्पष्ट होगा। यह काफी निराश करने वाला और दुर्भाग्यशाली था। इस तरह से गेंद को पकड़ने के लिए मैंने अपने करियर में हजारों बार डाइव लगाई है।'


 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर